नाना ने CINTAA को दिया जवाब, कहा- तनुश्री पर लीगल एक्शन लूंगा
Amit Kumar Singh
| Updated: 19 Oct 2018, 06:06:50 AM (IST)
नाना ने CINTAA को दिया जवाब, कहा- तनुश्री पर लीगल एक्शन लूंगा
nana patekar

एक्टर का कहना है कि उन पर लगाए गए सभी तरह के आरोप बिना किसी आधार के और झूठे हैं।

एक्टर नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता के लगाए यौन उत्पीड़न के आरोपों का जवाब सिने ऐंड टेलीविजन आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA) को भेजा है। एक्टर का कहना है कि उन पर लगाए गए सभी तरह के आरोप बिना किसी आधार के और झूठे हैं। उनका यह भी कहना है कि वो तनुश्री के खिलाफ लीगल एक्शन लेने के बारे में विचार कर रहे हैं। बता दें तनुश्री दत्ता के आरोपों के बाद स‍िंटा ने नाना को नोट‍िस भेजकर पूरे मामले पर जवाब मांगा था।

 

nana patekar

मामला

तनुश्री दत्ता से जुड़ा ये मामला साल 2008 के फिल्म 'हार्न ओके प्लीज' के सेट का है। नाना पाटेकर पर शूटिंग के दौरान छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, 'नाना पाटेकर जबरन करीब आना चाहते थे, वो शूटिंग के दौरान गाने का हिस्‍सा नहीं थे, इसके बावजूद उन्‍होंने उनके साथ इंटीमेट होने की कोशिश की।'

जहां एक ओर एक्ट्रेस तनुश्री ने नाना के खिलाफ ऑशिवारा पुलिस स्‍टेशन में लिखित शिकायत दर्ज कराई है, तो दूसरी ओर फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के प्रोड्यूसर सामी सिद्दीकी ने एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत दी है। अब ये मामला राष्ट्रीय महिला आयोग भी पहुंच चुका है।

 

nana patekar

इस मामले में कई सितारों ने तुनश्री का समर्थन किया है जिसमें कंगना रनौत, प्रियंका चोपड़ा,वरुण धवन और अर्जुन कपूर शामिल हैं। मामले को तूल पकड़ता देख नाना पाटेकर ने तनुश्री को लीगल नोटिस भी भेजा। इसके साथ ही फिल्म हॉर्न ओके प्लीज से जुड़े निर्माता-निर्देशक ने भी नाना का समर्थन किया।

nana patekar