scriptदीपिका, भंसाली के साथ खड़े हुए दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर, कही ये बड़ी बात | Nana Patekar speaks up on Padmavati row | Patrika News
बॉलीवुड

दीपिका, भंसाली के साथ खड़े हुए दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर, कही ये बड़ी बात

दीपिका, भंसाली के साथ खड़े हुए दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर, कही ये बड़ी बात…

Nov 30, 2017 / 05:52 pm

भूप सिंह

Nana_Patekar

Nana_Patekar

दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर ने गुरुवार को कहा कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली को विवादास्पद फिल्म ‘पद्मावती’ के रिलीज को लेकर दी जा रही धमकियां ‘गलत’ और ‘अस्वीकार्य’ हैं। पाटेकर ने यहां एक कार्यक्रम में कहा, ‘पद्मावती अभी तक रिलीज नहीं हुई है। आपको नहीं पता कि फिल्म में क्या दिखाया गया है। मैं इस विवाद में नहीं पड़ना चाहता, लेकिन मेरा मानना है कि दीपिका और भंसाली को धमकाना गलत और अस्वीकार्य है।’

उन्होंने कहा कि इस तरह का विरोध गलत है। आज भंसाली दिल्ली गए हुए हैं, पर जो लोग धमकियां दे रहे हैं, मारने की बात कर रहे हैं, दीपिका का नाक-कान काटने की बात कर रहे हैं, मैं उनका समर्थन नहीं कर सकता। यह एकदम गलत है।

‘पद्मावती’ में रणवीर सिंह और शाहिद कपूर भी हैं। राजपूत रानी पद्मावती से जुड़े तथ्यों के साथ छेड़छाड़ के आरोप को लेकर फिल्म विवादों में है। फिल्म एक दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) से मंजूरी न मिलने के कारण इसकी रिलीज स्थगित कर दी गई। पद्मावती के रिलीज को लेकर हो रहे विवाद के चलते इन दिनों दीपिका और भंसाली खतरा महसूस कर रहे हैं। फिल्म की वजह से दीपिका की नाक और सिर काटने की धमकी दी गई थी।

पिछले दिनों ‘फिरंगी’ के प्रमोशन में व्यस्त कपिल शर्मा ने दीपिका को मिल रही इस धमकियों पर कहा था, ‘एक तरफ आप कहते हैं कि दीपिका राष्ट्रीय गौरव हैं। आप महिला सशक्तीकरण की बात करते हैं। मुझे लगता है कि सभी को लगना चाहिए कि ये धमकियां गलत हैं।’ ‘पद्मावती’ की रिलीज की तारीख आगे बढ़ने के संदर्भ में उन्होंने कहा कि मामला सेंसर बोर्ड के अधिकार क्षेत्र में आता है। अंतिम निर्णय सेंसर बोर्ड को ही लेना है। अगर उन्हें इसमें कुछ आपत्तिजनक लगेगा तो उन्हें इसके बारे में फैसला करना चाहिए।

Home / Entertainment / Bollywood / दीपिका, भंसाली के साथ खड़े हुए दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर, कही ये बड़ी बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो