scriptराष्ट्रीय पुरस्कार का जश्न मुंबई में धूमधाम से मनाएंगी कंगना | National award winner Kangana Ranaut going Mumbai celebrations | Patrika News
बॉलीवुड

राष्ट्रीय पुरस्कार का जश्न मुंबई में धूमधाम से मनाएंगी कंगना

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने रविवार को आयोजित 62वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार वितरण समारोह में कंगना को सम्मानित किया

May 04, 2015 / 12:00 pm

सुधा वर्मा

kangna

kangna

मुंबई। फिल्म “क्वीन” के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि फिल्म इतना अच्छा प्रदर्शन करेगी। वह फिल्म को व्यापक स्तर पर मिली पहचान से खुश हैं और उनका कहना है कि वह राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने का जश्न मुंबई में मनाएंगी।

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने रविवार को आयोजित 62वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार वितरण समारोह में कंगना को सम्मानित किया। वहीं इस समारोह में कंगना की दादी का किरदार करने वाली तृप्ता लखनपाल भी मौजूद थीं। आपको बता दें कि इससे पहले उन्हें फिल्म “फैशन” के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार मिल चुका है।

कंगना ने साक्षात्कार के दौरान बताया , “”वह सहायक अभिनेत्री थी और यह सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री है। “क्वीन” को भी अवार्ड मिला है। इसलिए हम सभी मुंबई में एक बड़ी पार्टी करेंगे।”” उन्होंने बताया, “”मैंने कभी भी “क्वीन” को इस स्तर पर पहचान मिलने की उम्मीद नहीं की थी। मुझे बेहद खुशी है कि फिल्म को व्यापक स्तर पर स्वीकारा गया है।””

फिल्म की कहानी एक ऎसी महिला की है, जो मंगेतर के शादी करने से इंकार कर देने पर हनीमून के लिए अकेले आती है। इसे सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म की श्रेणी में भी पुरस्कार मिला है। कंगना ने फिल्म में एक रानी नाम की एक साधारण लड़की का किरदार निभाया है। उन्हें फिल्म के लिए काफी सराहना मिली है।

गौरतलब है कि फैंटम फिल्म्स और वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स की तरफ से निर्मित फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है। इसमें राजकुमार राव और लिसा हेडन भी अहम भूमिका में हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / राष्ट्रीय पुरस्कार का जश्न मुंबई में धूमधाम से मनाएंगी कंगना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो