scriptनीना गुप्ता की बेटी ने 31 साल की उम्र में लिया तलाक, बताई ये वजह | neena guptas daughter masaba gupta and madhu mantena granted divorce | Patrika News
बॉलीवुड

नीना गुप्ता की बेटी ने 31 साल की उम्र में लिया तलाक, बताई ये वजह

नीना गुप्ता (Neena Gupta) की बेटी और फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) ने अपने पति और मशहूर फिल्म निर्माता मधु मंटेना (Madhu Mantena) से तलाक (Divorce) ले लिया है….
 

मुंबईMar 04, 2020 / 03:28 pm

भूप सिंह

Masaba Gupta

Masaba Gupta

नीना गुप्ता (Neena Gupta) की बेटी और फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) ने अपने पति और मशहूर फिल्म निर्माता मधु मंटेना (Madhu Mantena) से तलाक (Divorce) ले लिया है। दोनों ने वर्ष 2018 में अलग होने का फैसला किया था। वर्ष 2019 में आपसी सहमति से दोनों ने तलाक के लिए केस फाइल किया था। खुद मसाबा ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी। उन्होंने 25 अगस्त, 2018 में एक पोस्ट लिखा थी जिसमें रिश्ते पर ब्रेक लगाने की बात की थी। मसाबा गुप्ता और मधु मंटेना का बांद्रा फैमिली कोर्ट (Bandra Family Court) ने डिवोर्स ग्रांट कर दिया है।

 

Masaba Gupta
मसाबा ने अपनी पोस्ट में लिखा था,’हमारे परिवार, दोस्तों और परिचितों को बहुत दुख के साथ बता रही हूं कि मैंने और मधु ने अपनी शादी से अलग होने का फैसला कर लिया है। हमने ये फैसला परिवार और सहयोगियों से बात करके लिया है। हम एक-दूसरे और अपनी शादी से ब्रेक ले रहे हैं और इस सवाल का जवाब ढूंढ़ने की कोशिश कर रहे हैं कि हमें जिंदगी से क्या चाहिए। ये हमारे लिए मुश्किल समय है। इस समय हमें प्राइवेसी की सख्त जरूरत है। हम अभी इतने मजबूत नहीं बन पाए हैं कि किसी के सवालों का जवाब दे सकें।’
Masaba Gupta

बता दें की मसाबा बॉलीवुड की एक फेमस फैशन डिजाइनर हैं। वहीं, मधु मंटेना फिल्म प्रोड्यूसर हैं। उन्होंने ‘गजनी’, ‘रण’ और ‘मौसम’ जैसी फिल्में प्रोड्यूस की हैं। मसाबा नीना गुप्ता और वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स की बेटी हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / नीना गुप्ता की बेटी ने 31 साल की उम्र में लिया तलाक, बताई ये वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो