Neetu Kapoor की रिपोर्ट आखिर आई नेगेटिव, रिद्धिमा ने दी गुड न्यूज

By: पवन राणा
| Published: 11 Dec 2020, 08:34 PM IST
Neetu Kapoor की रिपोर्ट आखिर आई नेगेटिव, रिद्धिमा ने दी गुड न्यूज
Neetu Kapoor की रिपोर्ट आखिर आई नेगेटिव, रिद्धिमा ने दी गुड न्यूज

  • एक्ट्रेस नीतू कपूर ( Neetu Kapoor ) की ताजा कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आई नेगेटिव
  • 'जुग जुग जियो' ( Jug Jug Jiyo Film ) की शूटिंग के दौरान आईं थी पॉजिटिव
  • सोशल मीडिया पर रिद्धिमा ने शेयर की जानकारी

मुंबई। दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर ( Rishi Kapoor ) की पत्नी नीतू कपूर ( Neetu Kapoor ) की ताजा कोरोना जांच रिपोर्ट ( Corona Test ) नेगेटिव आई है। नीतू की बेटी रिद्धिमा ( Riddhima Kapoor Sahni ) ने यह जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है। पिछले दिनों अपकमिंग फिल्म 'जुग जुग जियो' ( Jug Jug Jiyo Film ) की चंडीगढ़ में शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस को कोरोना संक्रमण हो गया था। इसके चलते वह शूटिंग छोड़ मुंबई वापस आ गई थीं। यहां स्वयं को आइसोलेशन में रखा। उन्होंने गुरुवार को ही अपने संक्रमण को लेकर स्टेटमेंट जारी किया था।

यह भी पढ़ें : मीका सिंह का छलका दर्द, कहा-8 माह से नहीं मिला कोई काम

'दुआओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया'
रिद्धिमा ने इंस्टाग्राम पर इस खबर को साझा किया है। उन्होंने अपनी मां के साथ एक तस्वीर पोस्ट की हैं, जिसके कैप्शन में रिद्धिमा ने लिखा है, 'आप सभी की दुआओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया।' गुरुवार को नीतू ने बताया था कि वह कोविड पॉजिटिव हैं। उन्होंने खुद को सेल्फ क्वॉरंटाइन कर लिया है और सुरक्षा के सभी उपायों का पालन कर रही हैं।

ये लिखा सोशल मीडिया पोस्ट में
अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, 'इस हफ्ते की शुरूआत में मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई हूं। सुरक्षा के सभी उपायों का पालन किया जा रहा है और जल्द से जल्द प्रतिक्रिया देने और सभी सहायताओं के लिए मैं प्रशासन के प्रति शुक्रगुजार हूं। मैंने खुद को सेल्फ-क्वॉरंटाइन कर लिया है और डॉक्टर के सलाहनुसार दवाइयां ले रही हूं और बेहतर महसूस कर रही हूं। आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए मैं बहुत आभारी हूं। कृपया सुरक्षित रहें, मास्क पहनें और उचित दूरी बनाए रखें।'

यह भी पढ़ें : बीमारियों से जूझ रही एक्ट्रेस, भाई हुआ लकवे से ग्रस्त, आर्थिक तंगी के चलते मांग रही मदद

'जुग जुग जियो' से अब तक 4 लोग पॉजिटिव
नीतू कपूर चंडीगढ़ में अपनी आने वाली फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग कर रही थी और इसी दौरान 4 दिसंबर को खबरें सामने आने लगीं कि वह, फिल्म में उनके सह-कलाकार वरुण धवन ( Varun Dhawan ) , निर्देशक राज मेहता ( Raj Mehta ) कोविड पॉजिटिव हैं। बाद में वरुण धवन और मनीष पॉल ( Maniesh Paul ) ने संक्रमण की खबरों की पुष्टि की थी।

Varun Dhawan