scriptजल्द रिलीज होगा Neha Kakkar और Tony Kakkar का नया गाना भीगी-भीगी | Neha Kakkar and Tony Kakkar song bheegi bheegi will be released soon | Patrika News
बॉलीवुड

जल्द रिलीज होगा Neha Kakkar और Tony Kakkar का नया गाना भीगी-भीगी

टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के साथ Neha Kakkar जल्द ही नया गाना लेकर आने वाली हैं। इस गाने के लिए दोनों ही भाई-बहन काफी उत्साहित हैं। गाने का शीर्षक, ‘भीगी-भीगी’ है।

नई दिल्लीMay 11, 2020 / 03:00 pm

Sunita Adhikari

neha_kakkar_tony_kakkar.jpg

Neha Kakkar And Tony Kakkar New Song

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री में अपने दम पर नाम बनाने वालीं सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने गानों से धूम मचाती रहती हैं। एक के बाद एक हिट गाना देकर आज नेहा के करोड़ों में फैन फोलोइंग है। ऐसे में सभी को बेसब्री से इंतजार था उनके नए गाने का। तो अब नेहा के फैंस के लिए खुशखबरी है कि टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के साथ वह जल्द ही नया गाना लेकर आने वाली हैं। इस गाने के लिए दोनों ही भाई-बहन काफी उत्साहित हैं। गाने का शीर्षक, ‘भीगी-भीगी’ है। इसे टोनी कक्कड़ और प्रिंस दूबे ने मिलकर लिखा है।
इस गाने के बारे में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने कहा कि ‘टोनी और मुझे एक साथ गानों पर काम करना पसंद है। जब भी टोनी मेरे साथ किसी गाने पर चर्चा पर करता है तो मैं बिना सोचे समझे हामी भर देती हूं क्योंकि मुझे पता है कि यह एक मास्टरपीस होगा।’ नेहा ने कहा कि ‘भीगी-भीगी हमारे लिए एक और स्पेशल गाना है और हम इसे ऑडियंश के सामने लाने के लिए काफी एक्साइटिड हैं। इस गाने में बारिश के दौरान गहरे प्रेम को दिखाया गया है।’ इससे पहले नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ की जोड़ी ‘मिले हो तुम हमको’ और ‘गोवा वाले बीच पे’ में साथ काम कर चुके हैं।
आपको बता दें कि अपने गानों से सबको अपना दीवाना बनाने वालीं नेहा कक्कड़ ने हाल ही में एक नई उपलब्धि हासिल की है। नेहा कक्कड़ ने गायिकी की दुनिया में कई सिंगर को मात देकर टॉप 10 में दूसरा स्थान पाया है। Ex Acts Chart ने एक लिस्ट निकाली हैं जिसमें दुनियाभर की फीमेल सिंगर्स की रैंकिंग हुई है। इस लिस्ट में नेहा ने कई सेलीब्रेटेड फीमेल सिंगर्स को पछाड़कर दुसरे स्थान पर अपना कब्जा जमाया है। ये रैंकिंग यूट्यूब पर सबसे ज़्यादा देखे जाने वाले यानी ‘Most Viewed Female Artist on Youtube’ के आधार पर की गई है। वहीं पहले स्थान पर सिंगर Cardi B हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / जल्द रिलीज होगा Neha Kakkar और Tony Kakkar का नया गाना भीगी-भीगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो