scriptनेहा कक्कड़ का पति रोहनप्रीत से तलाक की खबरें हैं झूठी, कपल ने किया खुल्लम-खुल्ला रोमांस, वीडियो आया सामने | Neha kakkar husband rohanpreet concert romance false divorce | Patrika News
बॉलीवुड

नेहा कक्कड़ का पति रोहनप्रीत से तलाक की खबरें हैं झूठी, कपल ने किया खुल्लम-खुल्ला रोमांस, वीडियो आया सामने

Neha Kakkar Rohanpreet Romantic Video: नेहा कक्कड़ की रोहनप्रीत सिंह के साथ पिछले दिनों तालक की खबरों आ रही थीं। इसी बीच कपल के लेटेस्ट कॉन्सर्ट का वीडियो आया है जिसमे दोनों एक साथ रोमांस करते दिख रहे हैं।

Apr 14, 2024 / 05:34 pm

Kirti Soni

neha_kakkar_rohanoreet_concert_romance.jpg

नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत सिंह

Neha Kakkar Rohanpreet Romantic Video: नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने बीते दिन उत्तरांचल यूनिवर्सिटी के ‘यूवा फेस्ट 2024’ में कॉन्सर्ट किया है। कॉन्सर्ट में जाते हुए नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो स्टोरी शेयर किया था। नेहा ने स्टोरी में बताया था की वो उत्तरांचल यूनिवर्सिटी में कॉन्सर्ट के लिए जा रही हैं। नेहा ने जो वीडियो स्टोरी शेयर की थी उसमें वह अकेली ही दिख रहीं थीं। इस कॉन्सर्ट के कुछ लाइव वीडियो की क्लिप रोहनप्रीत सिंह ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम फीड पर शेयर किया है। सिंगर के इस वीडियो में हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ दिख रही है। इस वीडियो में नेहा और रोहन साथ में परफॉर्म करते हुए नजर आ रहे हैं। कपल की परफॉर्मेंस को लोग एन्जॉय करते हुए डांस और मस्ती कर रहे हैं। रोहन द्वारा शेयर किए गए वीडियो में वो अपनी पत्नी नेहा ककड़ के साथ स्टेज पर गाना गाने के साथ ही रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8wsgje
नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के तलाक की खबरें आ रही थीं। कपल के तलाक की खबरों से उनके फैंस परेशान थे। नेहा और रोहन के लेटेस्ट कॉन्सर्ट के वीडियोज और फोटोज को देखते हुए लगता है की कपल के बीच सब कुछ ठीक है। कपल के लेटेस्ट पोस्ट ने तलाक की खबरों पर ताला लगा दिया है।

Home / Entertainment / Bollywood / नेहा कक्कड़ का पति रोहनप्रीत से तलाक की खबरें हैं झूठी, कपल ने किया खुल्लम-खुल्ला रोमांस, वीडियो आया सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो