scriptSushant को बहुत ही खूबसूरत अंदाज में Neha Kakkar ने दिया म्यूजिकल ट्रिब्यूट, इमोशनल कर देगा Video | Neha Kakkar pays musical tribute to Sushant Singh Rajput | Patrika News

Sushant को बहुत ही खूबसूरत अंदाज में Neha Kakkar ने दिया म्यूजिकल ट्रिब्यूट, इमोशनल कर देगा Video

locationनई दिल्लीPublished: Jul 02, 2020 08:09:07 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Music Tribute To Sushant) ने सुशांत को म्यूजिक ट्रिब्यूट दिया है। इस ट्रिब्यूट वीडियो को नेहा ने यूट्यूब चैनल पर अलपोड किया है।

neha_kakkar_tribute_to_sushant.jpg

Neha Kakkar Tribute To Sushant

नई दिल्ली: बॉलीवुड के एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को मुंबई (Mumbai) स्थित अपने किराए के घर में फांसी लगा ली थी। उनकी मौत से हर कोई सदमे में था कि आखिर क्यों बॉलीवुड के एक उभरते सितारे ने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया। एक्टर के परिवार वाले और करीबी दोस्त अभी भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं हैं। इस बीच सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Music Tribute To Sushant) ने सुशांत को म्यूजिक ट्रिब्यूट दिया है। इस ट्रिब्यूट वीडियो को नेहा ने यूट्यूब चैनल पर अलपोड किया है।
नेहा कक्कड़ ने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘केदारनाथ’ का गाना ‘जान निसार’ (Jaan Nisaar) और ‘छिछोर’ फिल्म का गाना’ खैरियत’ अपनी आवाज में गाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। इसका वीडियो (Neha Kakkar Video) नेहा ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है। अब तक इस पर 7 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। साथ ही गाने को 8 लाख से भी ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं। नेहा की आवाज में जान निसार और खैरियत गाने को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं लोगों को नेहा का सुशांत के लिए यह ट्रिब्यूट भी काफी भा रहा है। आपको बता दें कि केदारनाथ और छिछोरे फिल्म के सभी गानों को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।
https://youtu.be/Np_IF7GSfZo
बात करें सुशांत सिंह राजपूत की तो उनकी आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) के कारणों की जांच में पुलिस जुटी हुई है। अब तक इस मामले में 27 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। वहीं अब खबरें हैं कि पुलिस इस मामले में जल्द ही अब न‍िर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) को भी पूछताछ के लिए बुलाने वाली है। इसके अलावा एक्‍ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और न‍िर्देशक शेखर कपूर (Shekhar Kapur) को भी पुलिस अपना बयान दर्ज कराने के लिए बुला सकती है। जब से सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ है। तब से कंगना रनोट बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद की बात कर रही हैं। उन्होंने सुशांत जैसे प्रतिभाशाली कलाकार को दरकिनार कर रखने के लिए बॉलीवुड के कई बड़े लोगों को जिम्मेदार ठहराया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो