scriptMahesh Bhatt की फिल्म ‘Sadak 2’ के ट्रेलर के फ्लॉप होने की वजह Sushant Singh Rajput की मौत! बायकॉट करने की उठी आवाज़ | Nepotism And Star Kids Because Film Sadak 2 To Flop | Patrika News
बॉलीवुड

Mahesh Bhatt की फिल्म ‘Sadak 2’ के ट्रेलर के फ्लॉप होने की वजह Sushant Singh Rajput की मौत! बायकॉट करने की उठी आवाज़

12 अगस्त को डायरेक्टर महेश भट्ट ( Mahesh Bhatt ) की फिल्म ‘सड़क 2’ ( Sadak 2 Trailer ) का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। जिसमें पूजा भट्ट ( Pooja Bhatt ), संजय दत्त ( Pooja Bhatt ), आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) और आदित्य राय कपूर ( Alia Bhatt ) मुख्य भूमिका में नज़र आए। यूट्यूब पर रिलीज़ होते ही ट्रेलर को 6 मिलियन लोगों ने नापसंद किया। जो काफी निराश कर देने वाले आंकड़े हैं।
 
 

आगराAug 13, 2020 / 03:57 pm

Shweta Dhobhal

Why Sadak 2 Trailer Is Flop?

Why Sadak 2 Trailer Is Flop?

नई दिल्ली। 12 अगस्त को निर्देशक महेश भट्ट ( Mahesh Bhatt ) की फिल्म ‘सड़क 2’ ( Sadak 2 ) का ट्रेलर रिलीज़ हुआ। फिल्म ‘सड़क 2’ 1991 में आई संजय दत्त ( Sanjay Dutt ) और पूजा भट्ट ( Pooja Bhatt ) की फिल्म ‘सड़क’ का दूसरा पार्ट है। जिसकी कहानी महेश भट्ट ने लिखी है। ‘सड़क 2’ में आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) और आदित्य राय कपूर ( Aditya Ray Kapur ) संग पूजा और संजय भी दिखाई देंगे। अब खास बात यह है कि जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है। तब से वह सुर्खियों में बना हुआ है। दरअसल, मेगास्टारा फिल्म होने के बावजूद भी फिल्म का ट्रेलर फ्लॉप ( Sadak 2 Trailer Flop ) हो गया है। महज कुछ ही घंटों में 6 मिलियन डिस्लाइक मिलने से फिल्म का ट्रेलर सबसे कम देखे जाने वाली लिस्ट में 11 वें स्थान पर पहुंच गई है।

फिल्म ‘सड़क 2’ के फ्लॉप होने का कनेक्शन सुशांत सिंह राजपूत की मौत ( Sushant Singh Rajput death ) से जुड़ा जा रहा है। सुशांत सिंह राजपूत ने 14 को जून फांसी लगाकर आत्महत्या ( Sushant singh Rajput Commit Suicide ) कर ली थी। जिसके बाद जांच पड़ताल में सुशांत को खुदखुशी के लिए उकसाने में कई बड़ी हस्तियों का नाम सामने आया। जिसमें निर्देशक महेश भट्ट (Mahesh Bhatt provoked Sushant to suicide ) का नाम भी शमिल था। वहीं यह बात भी सामने आई कि सुशांत के आउटसाइडर होने पर उन्हें इंड्स्ट्री ने सपोर्ट ( Bollywood not support Sushant ) नहीं किया और उन्हें इंडस्ट्री के बैन कर दिया गया था। इन सभी बातों के सामने आने से इंडस्ट्री पर नेपोटिज्म ( Nepotism In Bollywood ) को लेकर आरोप लगने लगे। महज 34 साल की उम्र में सुशांत के जाने का गम आज भी लोगों का सता रहा है। यही वजह है कि लोग महेश भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’ ( Boycott Sadak 2 ) को बायकॉट करने की बात कह रहे हैं।

 

‘सड़क 2’ के ट्रेलर के बाद से लगातार लोग सोशल मीडिया पर महेश भट्ट और उनकी बेटी आलिया भट्ट ( Mahesh Bhatt And Alia Bhatt Troll on social media ) को काफी खरी -खोटी सुना रहे हैं। यही नहीं सोशल मीडिया पर काफी फनी मीम्स ( Funny Memes on Alia and His father ) भी बनने लगे हैं। जिसमें साफ तौर पर तंज कसते हुए आलिया और उनके पिता को सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का दोषी माना जा रहा है। साथ ही फिल्म में स्टार किड्स के होने की वजह से लोगों ने फिल्म को देखने से साफ मना कर दिया है। साथ लोगों से भी अपील कर रहे हैं। ‘सड़क 2’ को बिल्कुल भी सपोर्ट ना किया जाए।

Home / Entertainment / Bollywood / Mahesh Bhatt की फिल्म ‘Sadak 2’ के ट्रेलर के फ्लॉप होने की वजह Sushant Singh Rajput की मौत! बायकॉट करने की उठी आवाज़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो