scriptसनी ने किया करण की ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में कैमियो करने से इनकार | No cameo in Karan Johar's 'Ae Dil Hai Mushkil': Sunny Leone | Patrika News
बॉलीवुड

सनी ने किया करण की ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में कैमियो करने से इनकार

बॉलीवुड के प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में कैमियो करने की खबर का एक्ट्रेस सनी लियोनी ने खंडन कर दिया है

Sunny Leone

Sunny Leone

मुंबई। बॉलीवुड के प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में कैमियो करने की खबर का एक्ट्रेस सनी लियोनी ने खंडन कर दिया है। उनसे जब पूछा गया कि क्या वह रोमांटिक फिल्म में नजर आने जा रही हैं तो इस सवाल का जवाब देते हुए सनी ने कहा कि यह सही नहीं है। मुझ पर यकीन करें, अगर मैं कुछ कर रही होती हूं तो मैं उसे हमेशा ट्वीट करती हूं। मैं क्या करने जा रही हूं उसके बारे में हमेशा सबको बताती हूं। हम लोग इस बारे में बहुत खुलापन रखते हैं।

खबरों में कहा गया था कि रणबीर कपूर, एश्वर्या राय बच्चन और अनुष्का शर्मा की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म में सन्नी एक विशेष भूमिका में नजर आने वाली हैं।

इसके अलावा सनी सुहैल खान की अगली फिल्म में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करने की अफवाहों का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि नहीं यह सही नहीं है। मैने इसके लिए किसी से कोई संपर्क नहीं किया है। 

बता दें कि सनी इन दिनों अपने प्रोडक्शन हाउस की आने वाली एक फिल्म में सुपरवुमैन की भूमिका निभाने जा रही हैं। इसके अलावा उनकी अगली फिल्म मस्तीजादे है जो अगले साल 29 जनवरी को रिलीज होगी।

Home / Entertainment / Bollywood / सनी ने किया करण की ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में कैमियो करने से इनकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो