scriptदीपिका की दबंगई, कहा- कोई नहीं रोक सकता पद्मावती को रिलीज होने से | Nobody can stop release of Padmavati:Deepika Padukone | Patrika News
बॉलीवुड

दीपिका की दबंगई, कहा- कोई नहीं रोक सकता पद्मावती को रिलीज होने से

दीपिका ने कभी नहीं सोचा था कि वो एक दिन भंसाली की हीरोइन बनेंगी…’पद्मावती’ का किरदार उनके लिए किसी जश्न से कम नहीं…

Nov 14, 2017 / 03:13 pm

dilip chaturvedi

deepika padukone

deepika padukone

एक दशक पहले दीपिका पादुकोण ने जब बॉलीवुड में आगाज किया था, तो उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह एक दिन संजय लीला भंसाली की फिल्मों में हीरोइन बनेंगी। अब संजय लीला भंसाली के साथ की अपनी तीसरी फिल्म ‘पद्मावती’ की रिलीज का इंतजार कर रहीं अभनेत्री को पूर भरोसा है कि फिल्म विवादों से उबर कर सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी और मनोरंजन उद्योग के लिए एक ‘बड़ी लड़ाई’ जीतेगी। इस फिल्म में दीपिका राजपूतनी रानी पद्मावती की भूमिका में हैं। आइए जानते हैं कि दीपिका ‘पद्मावती’ और इस पर हो रहे विवाद के बारे में क्या कहती हैं…

 

 

रिलीज पर पूरा भरोसा…
दीपिका ने बताया, “एक महिला के रूप में मुझे इस फिल्म का हिस्सा होने और कहानी को बताने पर गर्व है, जिसे बताए जाने की जरूरत है और इसे आज बताए जाने की जरूरत है।” गोयाकि, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मकार भंसाली पर इतिहास से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए कई नेताओं, संगठनों ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की है। दीपिका को पूरा भरोसा है कि फिल्म अपनी तय तिथि एक दिसंबर को ही रिलीज होगी।

हम आगे बढऩे की बजाय पीछे जा रहे हैं…
फिल्म की रिलीज के पहले मचे बवाल पर अभिनेत्री ने कहा, “यह भयावह है, यह बिल्कुल भयावह है। इससे हमें क्या मिला? और एक राष्ट्र के रूप में हम कहां पहुंच गए हैं? हम आगे बढऩे के बदले पीछे हुए हैं।”उन्होंने कहा, “हमारी जवाबदेही सिर्फ सेंसरबोर्ड के प्रति है और मैं जनाती हूं और मेरा मानना है कि फिल्म को रिलीज होने से कोई भी नहीं रोक सकता।” उन्होंने कहा कि फिल्म उद्योग से मिल रहा समर्थन इस बात का प्रतीक है कि यह सिर्फ ‘पद्मावती’ के बारे में नहीं है, बल्कि यह फिल्म उद्योग एक बड़ी लड़ाई लड़ रहा है। फिल्म में दीपिका मुख्य भूमिका में हैं। उन्हें एक ऐसा मौका मिला है, जो हर अभिनेत्री को करियर में नसीब नहीं हो पाता। उन्होंने कहा, “मैं इसका जश्न मनाती हूं।”

बेहद खास है नवंबर का महीना…
दिलचस्प बात यह है कि नवंबर का महीना दीपिका के 10 साल के फिल्मी कॅरियर के लिए उल्लेखनीय है। उनकी पहली फिल्म ‘ओम शांति ओम’ नौ नवंबर को रिलीज हुई थी और अभी चार साल पहले 15 नवंबर को संजय लीला भंसाली के साथ उनकी फिल्म ‘राम-लीला’ रिलीज हुई थी और अब ‘पद्मावती’ की बारी है। दीपिका ने कहा, “मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं एक दिन भंसाली की हीरोइन बनूंगी।”

Home / Entertainment / Bollywood / दीपिका की दबंगई, कहा- कोई नहीं रोक सकता पद्मावती को रिलीज होने से

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो