scriptजबरदस्त डांस के साथ नोरा फतेही ने टिकटॉक पर मारी एंट्री, आप भी देखें वीडियो | Nora Fatehi's entry on Tiktok with tremendous dance see the video | Patrika News
बॉलीवुड

जबरदस्त डांस के साथ नोरा फतेही ने टिकटॉक पर मारी एंट्री, आप भी देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं

Apr 21, 2020 / 03:23 pm

Sunita Adhikari

nora_fatehi.jpg
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। लेकिन नोरा अपने डांस के लिए काफी जानी जाती हैं। उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरते हैं। अब हाल ही में नोरा फतेही ने एक और डांस वीडियो शेयर किया है।
दरअसल, नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपना डांस वीडियो शेयर किया है। खास बात ये है कि इस डांस वीडियो के साथ नोरा ने टिकटॉक पर धमाकेदार एंट्री मारी है। वीडियो में नोरा ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं और जबरदस्त डांस स्टेप्स कर रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए नोरा ने कैप्शन में लिखा- “क्या बात है इतनी ढेर सारी नोरियाना. तो यह है मेरा टिकटॉक डेब्यू। मुझे itsnoriana पर फॉलो करें।” आपको बता दें कि नोरा के इस डांस वीडियो पर 11 लाख व्यूज आ चुके हैं।
वहीं इससे पहले भी नोरा ने एक डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- “आखिरकार सीख गई। कोर्नी सॉन्ग पर लाइव क्लास डांस रुटीन।” आपको बता दें कि सिर्फ सोशल मीडिया पर ही नहीं नोरा अपने डांस से बॉलीवुड पर भी राज करती हैं। उनका लगभग हर आइटम सॉन्ग सुपरहिट जाता है। जिसमें उनका दिलबर, कमरिया, एक तो कम जिंदगानी, साकी-साकी और गर्मी आइटम सॉन्ग शामिल है।
View this post on Instagram

🌼🌼

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

Home / Entertainment / Bollywood / जबरदस्त डांस के साथ नोरा फतेही ने टिकटॉक पर मारी एंट्री, आप भी देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो