script“बाहुबली” के सेट पर वॉर्डरोब मॉलफंक्शन, टॉपलेस हुई यह एक्ट्रेस  | Nora fatehi suffers wardrobe malfunction on 'Bahubali set' | Patrika News
बॉलीवुड

“बाहुबली” के सेट पर वॉर्डरोब मॉलफंक्शन, टॉपलेस हुई यह एक्ट्रेस 

फिल्म “बाहुबली” के लिए नोरा आइटम नंबर शूट कर रही थी और उनका टॉप एकाएक खिसक गया। घटना के वक्त सेट पर पूरे क्रू मेंमबर मॉजूद थे..

Jun 24, 2015 / 10:37 am

सुधा वर्मा

Nora Fatehi

Nora Fatehi

मुंबई। फिल्म “रोर” में नजर आ चुकी मॉडल एक्ट्रेस नोरा फतेही वॉर्डरोब मॉलफंक्शन का शिकर हो गई। साउथ की मोस्ट अवेटेड फिल्म “बाहुबली” के लिए आइटम नंबर शूट करने के दौरान नोरा का टॉप एकाएक खिसक गया।

खबर है कि यह घटना तब हुई जब साउथ की मोस्ट अवेटेड फिल्म “बाहुबली” के लिए नोरा आइटम नंबर शूट कर रही थी और उनका टॉप एकाएक खिसक गया। घटना के वक्त सेट पर पूरे क्रू मेंमबर मॉजूद थे। साथ ही फिल्म की लीड एक्ट्रेस तमन्ना भी वहां मौजूद थी जो तुरंत स्थिति को संभालने के लिए दौड़ गई।

सूत्रो के अनुसार “नोरा बाहुबल के प्रमोशनल सॉन्ग का हिस्सा है। हैदराबाद में फिल्म का गाना शूट करते समय नोरा वॉर्डरोब मॉलफंक्शन का शिकार हो गई।”

नोरा ने बताया “जी हां, यह भयावह घटना बाहुबली के सेट पर हुई मेरे लिए यह किसी डरावने सपने से कम नहीं था मै सेट पर मौजूद तमन्ना की शुक्रगुजार हूं जो मेरी मदद के लिए तुरंत दौड़ गई”।

गौरतलब है कि नोरा “रोर”, “क्रेजी कुक्कड फैमिली” और “मिस्टर एक्स” में नजर आ चुकी हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / “बाहुबली” के सेट पर वॉर्डरोब मॉलफंक्शन, टॉपलेस हुई यह एक्ट्रेस 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो