script‘दीपवीर’ से पहले ये स्टार्स भी कर चुके हैं अपनी को-स्टार्स से शादी, रितेश की लवस्टोर है बेहद दिलचस्प | not only deepika ranveer they bollywood stars married their co stars | Patrika News
बॉलीवुड

‘दीपवीर’ से पहले ये स्टार्स भी कर चुके हैं अपनी को-स्टार्स से शादी, रितेश की लवस्टोर है बेहद दिलचस्प

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और करीना कपूर फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान करीब आए थे।

मुंबईNov 21, 2018 / 05:21 pm

Preeti Khushwaha

deepika ranveer

deepika ranveer

बॉलीवुड में तमाम ऐसे शादीशुदा जोड़ो मौजूद हैं जिन्होंने एक साथ कई फिल्मों में काम किया। सेट पर ही काम के दौरान को-स्टास के बीच नजदीकियां बढ़ी और उन्हें एकदूजे से प्यार हो गया और इसके बाद उन्होंने शादी का फैसला लिया। कुछ ऐसी ही कहानी रही हाल ही में शादी के बंधन में बंधे दीपिका पादुकोण और रणवीर सिहं की। दोनों ने एक साथ तीन फिल्मों में काम किया। ये तीनों फिल्में ही सुपरहिट रहीं। इनकी शादी इनदिनों काफी चर्चा में है। आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे की 5 कपल के बारे में बताने जा रहे हैं जो शूटिंग के दौरान एक दूसरे के करीब आए और शादी के बंधन में बंधे। तो आइए एक नजर डालते हैं उन जोड़ों पर…

deepika ranveer

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय
इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय का। दोनों ने साल 2006 में एक साथ तीन फिल्मों में काम किया। ये फिल्में थीं ‘उमराव जान’, ‘गुरु’ और ‘धूम 2’। इन फिल्मों के दौरान दोनों को एक-दूसरे को जानने का मौका मिला और दोनों एकदूजे के करीब आए। इसके बाद अभिषेक ने ऐश्वर्या को साल 2007 में प्रपोज कर दिया और दोनों ने शादी का फैसला कर लिया।

deepika ranveer

सैफ अली खान और करीना कपूर
बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और करीना कपूर फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान करीब आए थे। फिल्म ने भले ही दर्शकों के दिलों में जगह न बनाई हो लेकिन करीना ने सैफ के दिल में अपनी जगह बना ली थी। इस फिल्म के रिलीज के बाद ही सैफ ने करीना से शादी की ली थी।

deepika ranveer

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा
बॉलीवुड के क्यूट कपल यानी रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। दोनों ने साल 2012 में आई अपनी डेब्यू फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ के बाद ही शादी की घोषणा कर दी थी। इस खबर को सुनते ही सभी हैरान रह गए थे क्योंकि ये वक्त उनके कॅरियर के शुरुआत का था। एक इंटरव्यू में जेनेलिया ने बताया कि रितेश की मासूमिय ने उनका दिल जीत लिया था।

deepika ranveer

ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार:
आज भले ही ट्विंकल खन्ना सिल्वर स्क्रीन से गायब हो लेकिन वह लगातार लाइम लाइट में बनी रहती हैं। ट्विंकल और अक्षय कुमार की जोड़ी को भी काफी पसंद किया जाता है। वैसे अक्षय के अफेयर्स की खबरें पूरे बी-टाउन में मशहूर हैं। लेकिन ट्विंकल के साथ उनकी जोड़ी ऐसी बनी की दोनों शादी के मंडप पर पहुंच गए। दोनों ने एक साथ फिल्म ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’ और ‘जुल्मी’ में काम किया है। इन्हीं की शूटिंग के दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ा।

deepika ranveer

काजोल और अजय देवगन
बॉलीवुड में सबसे ज्यादा अगर किसी की जोड़ी पसंद की जाती है तो वो है काजोल और अजय देवगन की जोड़ी। बता दें कि जहां काजोल बेहद ही चुलबुली और शरारती हैं वहीं अजय संजीदा स्वभाव के। स्वभाव में इतना अंतर होने के बावजूद दोनों के बीच की लव केमिस्ट्री काफी जबरदस्त है। दोनों साल 1995 में फिल्म ‘हलचल’ के सेट पर मिले और तभी दोनों में प्यार हो गया। चार साल के डेटिंग के बाद 1999 में दोनों ने विवाह किया।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘दीपवीर’ से पहले ये स्टार्स भी कर चुके हैं अपनी को-स्टार्स से शादी, रितेश की लवस्टोर है बेहद दिलचस्प

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो