सुहाना के 18 साल होने पर शाहरुख ने दी आजादी, बोलें- 'अब कानूनी तौर पर वो सब कर सकती हो...'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 13 Sep 2021, 02:55 PM IST
सुहाना के 18 साल होने पर शाहरुख ने दी आजादी, बोलें- 'अब कानूनी तौर पर वो सब कर सकती हो...'
Suhana Khan Shahrukh Khan

शाहरुख खान अपने बच्चों को लेकर काफी प्रोटेक्टिव नेचर के हैं। शाहरुख अपनी बेटी के सबसे करीब हैं। हाल ही में जब शाहरुख की बेटी 18 साल की हुईं तो उन्होंने बेटिया को खास तोहफा दिया।

नई दिल्ली। बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान अपनी फिल्मों के चलते पूरी दुनिया में छाए हुए हैं। शाहरुख का स्टारडम सालों बाद भी कायम है। शाहरुख तो अपने काम की वजह स्टार बन चुके हैं, लेकिन उनके बच्चे भी किसी स्टार से कम नहीं हैं। स्टारकिड्स की बात करें तो शाहरुख के बच्चों का नाम भी टॉप पर आता है। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने हाल ही में अपना 18वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। सुहाना के 18 साल होने पर शाहरुख ने अपनी बेटिया को आजादी भी दे दी है।

सुहाना खान के जन्मदिन पर शाहरुख खान का तोहफा

सुहाना खान के 18 साल होने पर शाहरुख ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उन्होंने बेटी सुहाना को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा था कि "मैं जानता था, हर बेटी की तरह तुम भी हमेशा उड़ना चाहती थी और अब तुम कानूनन वो सब कर सकती हो तुम 16 की उम्र से करती आ रही हो। लव यू।" शाहरुख ने अपनी पोस्ट के माध्यम से बता दिया कि अब उन्होंने अपनी बेटी को पूरी तरह से आजाद कर दिया है और सुहाना को वो सब करने की परमिशन दे दी जो उनके करियर और जीवन के लिए सही है।

यह भी पढ़ें- एक्टर शाहरूख खान की बेटी सुहाना खान की ग्लैमरस अंदाज ने लुटा लोगों का दिल, नए लुक में आईं नज़र

बेटी के सबसे करीब हैं शाहरुख खान

शाहरुख और गौरी की एक ही बेटी है। गौरी का जन्म 22 मई 2000 को हुआ था। यही वजह है कि शाहरुख सुहाना के बेहद करीब हैं। उनका लगाव उनकी बेटी के साथ ज्यादा है। आपको बता दें सोशल मीडिया पर सुहाना काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी ग्लैमरस और अपने दोस्तों संग तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। जिन्हें उनके चाहने वाले काफी पसंद भी करते हैं। सुहाना की हर तस्वीर में उनका अलग अंदाज देखने को मिलता है।

यह भी पढ़ें- हैवी मेकअप के साथ शाहरुख खान की बिटिया Suhana Khan ने रसोई में किया काम, वायरल हुआ बोल्ड अंदाज

सुहाना खान न्यूयॉर्क में कर रही हैं पढ़ाई

आपको बता दें सुहाना खान ने यूएस में पढ़ाई कर रही हैं। सुहाना ने लंदन से ग्रेजुएशन किया था। जिसके बाद वो आगे की पढ़ाई के लिए न्यूयॉर्क चली गईं। वहां सुहाना फिल्म मेकिंग की पढ़ाई कर रही हैं। हाल ही में कोरोना की वजह से सुहाना वापस मुंबई आ गई थीं। मुंबई में परिवार के साथ वक्त बिताने के लिए सुहाना वापस न्यूयॉर्क चली गईं।