हैवी मेकअप के साथ शाहरुख खान की बिटिया Suhana Khan ने रसोई में किया काम, वायरल हुआ बोल्ड अंदाज

By: Shweta Dhobhal
| Published: 25 Feb 2021, 12:26 PM IST
हैवी मेकअप के साथ शाहरुख खान की बिटिया Suhana Khan ने रसोई में किया काम, वायरल हुआ बोल्ड अंदाज
Shahrukh Khan Daughter Suhana Khan Bold Look Goes Viral

  • सुहाना खान ( Suhana Khan ) ने रसोई में बोल्ड अवतार में किया काम
  • हैवी मेकअप के साथ सुहाना की लेटेस्ट तस्वीर हुई वायरल
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सुहाना का यह अंदाज

नई दिल्ली। बॉलीवुड में किंग खान के नाम से मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान ( Shahrukh Khan ) की बेटी सुहाना खान ( Suhana Khan ) बेशक फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वह जानती हैं कि कैसे लाइमलाइट में बने रहना है। सुहाना जब भी कोई तस्वीर पोस्ट करती हैं। वह सुर्खियों में छा जाती हैं। हाल ही में सुहाना रसोई में काम करते हुए एक तस्वीर और वीडियो पोस्ट की है। उनका यह अंदाज देख उनके फैन कमेंट कर उनकी तारीफ करते हुए नज़र आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- जब Divya Bharti की मौत के बाद स्क्रीन पर उनके आते ही खुद गिर गया था थिएटर का पर्दा, छूट गए थे लोगों के पसीने

Suhana Khan

हाल ही में सुहाना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम ( Suhana Khan Instagram ) पर दो पोस्ट शेयर की है। उन्होंने बेज कलर की ड्रेस पहने नज़र आ रही हैं। क्रॉप टॉप और स्कर्ट पहने सुहाना रसोई में बड़े ही ग्लैमरस अंदाज में काम करती हुईं दिखाई दे रही हैं। खास बात यह है कि सुहाना इस दौरान हैवी मेकअप किए हुए और जूलरी पहने हुए दिखाईं दे रही हैं। रसोई में सुहाना का यह अंदाज देख उनके फैंस भी काफी इम्प्रेस हो गए तो वहीं कुछ लोग उनसे पूछ रहे हैं कि क्या सुहाना मेकअप लगाकर रसोई में काम करती हैं?

यह भी पढ़ें- बालकनी से 'गंगूबाई' पोज देते हुए Alia Bhatt ने लूटा लोगों का दिल, संजय लीला भंसाली के बर्थडे पर रिलीज़ हुआ टीज़र

Suhana Khan

तस्वीर के साथ-साथ सुहाना ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है। जिसमें वह अपनी ब्यूटी को फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रही हैं। वीडियो में सुहाना झटके से बाल को पीछे करते हुए कुछ बोलती हुईं दिखाई दे रही हैं। वीडियो में आवाज़ ना होने की वजह यह नहीं समझ आ रहा कि सुहाना क्या कहना चाहती हैं। आपको बता दें सोशल मीडिया पर सुहाना के करीबन 15 लाख फॉलोअर्स हैं। यही वजह है कि उनका हर अंदाज चुटकियों में वायरल हो जाता है।