बालकनी से 'गंगूबाई' पोज देते हुए Alia Bhatt ने लूटा लोगों का दिल, संजय लीला भंसाली के बर्थडे पर रिलीज़ हुआ टीज़र

By: Shweta Dhobhal
| Published: 25 Feb 2021, 09:25 AM IST
बालकनी से 'गंगूबाई' पोज देते हुए Alia Bhatt ने लूटा लोगों का दिल, संजय लीला भंसाली के बर्थडे पर रिलीज़ हुआ टीज़र
Actress Alia Bhatt Gangubai Pose Goes Viral On Internet

  • 24 फरवरी को बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली ( Sanjay Leela Bansali Birthday ) ने मनाया अपना जन्मदिन
  • बर्थडे के मौके पर फिल्म निर्मात ने रिलीज़ किया फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' ( Gangubai Kathiawadi ) का टीज़र
  • एक्ट्रेस आलिया भट्ट ( Ali Bhatt ) ने गंगूबाई के अंदाज में मीडिया को दिए दमदार पोज

नई दिल्ली। 24 फरवरी को बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली ( Sanjay Leela Bansali Birthday ) ने अपना जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर निर्माता ने अपनी अपकमिंग फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी ( Gangubai Kathiawadi ) का टीचर भी रिलीज किया। इस पार्टी में फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी शामिल हुई थीं। इस दौरान आलिया ने मीडिया के सामने ऐसे पोज दिए जिन्हें देखकर सब हैरान हो गए। सोशल मीडिया पर आलिया के इस खूबसूरत अंदाज की जमकर चर्चा हो रही है।

यह भी पढ़ें- पिता विराट कोहली को सपोर्ट करने बेटी Vamika पहुंची मां Anushka Sharma संग अहमदाबाद, पहली झलक देखने को हैं फैंस बेताब

संजय लीला भंसाली की पार्टी के दौरान आलिया भट्ट बेहद ही खुश नज़र आईं। एक्ट्रेस बालकनी में आई और जब मीडिया ने उनसे गंगूबाई स्टाइल में पोज देने की मांग की तो आलिया ने कमाल ही कर दिया। आलिया ने एक नहीं बल्कि गंगूबाई के अलग-अलग और दमदार अंदाज में मीडिया के सामने पोज दिए। जिसे देख मीडिया वाले भी उनकी खूब तारीफ करते हुए दिखाई दिए। इस दौरान आलिया वाइट आउटफिट में नजर आ रही है। आलिया ने भंसाली के साथ भी मीडिया को तस्वीरें दीं।

फिल्म ]गंगूबाई काठियावाड़ी' ( Gangubai Kathiawadi Release Date ) के रिलीज़ के बात करें तो यह 20 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। जब फिल्म का पहला लुक आउट हुआ था। तब भी फैंस में एक्साइटमेंट देखने को मिली थी। वहीं अब जब फिल्म का टीज़र आउट हो चुका है। ऐसे में फैंस भी जल्द से जल्द फिल्म के रिलीज़ होने का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में आलिया का किरदार उनकी तमाम फिल्मों से बेहद अलग है। साथ ही इस फिल्म में एक्ट्रेस की परफॉर्मेंस को उनकी सबसे बेस्ट परफॉर्मेंस बताया जा रहा है।