scriptPADMAAVAT: 250 करोड़ी क्लब में शामिल होने को बेताब पद्मावत, तीसरे हफ्ते में कमाएं… | padmaavat box office collection deepika padukone ranveer singh | Patrika News
बॉलीवुड

PADMAAVAT: 250 करोड़ी क्लब में शामिल होने को बेताब पद्मावत, तीसरे हफ्ते में कमाएं…

फिल्म के आंकड़े की बात करें तो फिल्म ने अब तक तकरीबन २३९ करोड़ की कमाई कर ली है और २५० करोड़ी क्लब में शामिल होने को बेताब है।

Feb 11, 2018 / 12:16 pm

Amit Singh

padmaavat in top 5 films world wide

padmaavat in top 5 films world wide

साल की सबसे ज्यादा विवादित रही फिल्म ने 25 दिसंबर को अपने रिलीज के साथ ही ताबड़तोड़ कमाई करने का जो सिलसिला चालू किया था वो अब भी थमने का नाम नही ले रहा है। फिल्म की कमाई की बात करें तो फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है। फिल्म के आंकड़े की बात करें तो फिल्म ने अब तक तकरीबन 239 करोड़ की कमाई कर ली है और 250 करोड़ी क्लब में शामिल होने को बेताब है।

https://twitter.com/hashtag/Padmaavat?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


वहीं दूसरी तरफ ९ फरवरी को अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन भी रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने अच्छी ओपनिंग की है। इसके साथ ही माना जा रहा है कि फिल्म पद्‌मावत की रफ्तार पर भी असर पड़ेगा।
बताते चले कि पैडमैन को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। रिलीज से पहले जिस तरह से फिल्म के ट्रेलर और सांग को रिस्पांस मिला था ठीक उसी तरह का रिस्पांस फिल्म को भी मिला है। फिल्म में अक्षय कुमार की अदाकारी को काफी पंसद किया गया है। अक्षय कुमार के साथ ही फिल्म में राधिका आप्टे और सोनम कपूर की एक्टिंग भी काबिलेतारीफ रही है। फिल्म में अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे मुख्य किरदार में हैं। फिल्म के निर्देशक आर बाल्की ने काफी खूबसूरती से महिलाओं से जुड़े मुद्दे पीरियड्स को फिल्माया है।

 

गौरतलब है कि फिल्म पर करणी सेना जैसे कुछ राजपूत संगठनों ने विरोध कर रहे थे। उनका कहना था कि फिल्म में कुछ अंतरंग सीन्स रानी पद्मावती का खिलजी के साथ फिल्माया गया है। जो कि इतिहास के साथ छेड़ छाड़ है। तमाम विवादों के बाद फिल्म के नाम में बदलाव के साथ तथा घूमर गाने समेत कुछ और बदलावों के बाद फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किया जा चुका है। फिल्म में दीपिका पादुकोण के अलावा रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य किरदार में है। तीनों की ही तिगड़ी ने फिल्म में जैसे एक्टिंग का ओवरडोज ही डाल दिया हो। हर कोई तीनों ही कलाकारों के एक्टिंग की तारीफ कर रहा है। जो दर्शक फिल्म देख कर आए है उन्हें फिल्म के काफी सारे सीन्स अच्छे लगे है।

Home / Entertainment / Bollywood / PADMAAVAT: 250 करोड़ी क्लब में शामिल होने को बेताब पद्मावत, तीसरे हफ्ते में कमाएं…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो