scriptअब बिना कट यहां रिलीज होगी पद्मावत | Padmaavat will be released in Pakistan | Patrika News
बॉलीवुड

अब बिना कट यहां रिलीज होगी पद्मावत

बिना कैंची चलाए फिल्मकार संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म पद्मावत को पाकिस्तान में होगी रिलीज

मुंबईJan 25, 2018 / 06:44 pm

Preeti Khushwaha

Padmaavat

Padmaavat

बॉलीवुड की अब तक सबसे ज्यादा विवादित फिल्मों में से एक ‘पद्ममावत’ को लेकर पूरे देश में दहशत का माहौल फैला हुआ हैं। इतने हंगामें बीच संजय लीला भंसाली फिल्म आखिर 25 जनवरी को रिलीज हो ही गई। भारत में तो संजय की इस फिल्म को पूरी तरह इंसाफ नहीं मिला, लेकिन पाकिस्ता ने इस फिल्म को पूरे सम्मान के साथ कुबूल किया हैं।
अब ​बिना कट यहां रिलीज होगी पद्मावत
आपको बता दें कि खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण , रणवीर सिंह और शाहिद कपूर जैसे बड़े कलाकारों से सजी फिल्म पद्मावत के रिलीज पर जहां पूरा देश खुश है वहीं इस फिल्म के जन्मदादा यानी भंसाली को कहीं न कहीं अपनी फिल्म को पूरी तरह से पेश न कर पाने का मलाला है। संजय की इस फिल्म में भारत में 300 कट के बाद रिलीज किया गया।
अब ​बिना कट यहां रिलीज होगी पद्मावत
वहीं भंसाली की ओरिजन पद्मावत फिल्म बिना कट के साथ पाकिस्तान में रिलीज होगी। जहां भारत में भंसाली को इसे रिलीज करने के लिए सेंसर बोर्ड से कई बार मंजूरी लेनी पड़ी। इसके बावजूद बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं बिना कैंची चलाए फिल्मकार संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म पद्मावत को पाकिस्तान के सेंसर बोर्ड ने मंजूरी दे दी।
अब ​बिना कट यहां रिलीज होगी पद्मावत
https://twitter.com/hashtag/CBFC?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इस्लामाबाद स्थित सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सेंसर्स (सीबीएफसी) के अध्यक्ष मोबशीर हसन ने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि बोर्ड ने फिल्म को पास कर दिया है। उन्होंने टि्वटर पर लिखा, ‘‘सीबीएफसी ने भारतीय कलाकारों वाली फीचर फिल्म ‘पद्मावत’ के किसी भी दृश्य पर बिना कैंची चलाए ‘यू’ सर्टिफिकेट के साथ सिनेमाघरों में दिखाने की घोषणा की है।’’
अब ​बिना कट यहां रिलीज होगी पद्मावत
इस मंजूरी के साथ ही संजय लीला भंसाली की पीरियड फिल्म पाकिस्तान में रिलीज होने के लिए तैयार है। पहले ऐसा कहा जा रहा था कि दिल्ली सल्तनत के मुस्लिम शासक अलाउद्दीन खिलजी की नकारात्मक छवि पेश करने के कारण इस फिल्म पर कैंची चलाई जा सकती है। हसन ने कहा, ‘‘सीबीएफसी कला, रचनात्मकता और स्वस्थ मनोरंजन में लेकर पक्षपात नहीं करता।’’ गौरतलब है कि फिल्म में दीपिका के अलावा रणवीर सिंह और शाहिद कपूर भी मुख्य किरदारों में नजर आ रहे हैं। पाकिस्तान की ओर से दिया गया ये तौहफा भंसाली और उनकी टीम के लिए अच्छा साबित हो सकता है।

Home / Entertainment / Bollywood / अब बिना कट यहां रिलीज होगी पद्मावत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो