scriptनिहलानी के वीडियो से मोदी सरकार नाराज, कहा-पहले कराए जांच | Pahlaj Nihlanis eulogy to PM irks Rajyavardhan singh rathore | Patrika News
बॉलीवुड

निहलानी के वीडियो से मोदी सरकार नाराज, कहा-पहले कराए जांच

मोदी की तारीफ में सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी द्वारा बनाए गए वीडियो पर केन्द्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने नाराजगी जताते हुए कड़ी प्रतिक्रिया दी है

pahlaj nihlani-Rajyavardhan singh rathore

pahlaj nihlani-Rajyavardhan singh rathore

मुंबई। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ में सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी द्वारा बनाए गए वीडियो पर केन्द्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने नाराजगी जताते हुए कड़ी प्रतिक्रिया दी है। सूचना प्रसारण राज्य मंत्री राठौड़ ने कहा है कि पीएम मोदी पर बनाई गई कोई भी फिल्म पहले सरकार को दिखाई जानी चाहिए उसके बाद उसे बाहर दिखाया जा सकता है।

वीडियो की जांच करने का संकेत देते हुए उन्होंने कहा है कि अगर कोई व्यक्ति पीएम पर फिल्म बनाना चाहता है तो उसे पहले इसे सरकार को दिखाना चाहिए। जब उनसे पूछा गया कि फिल्म बिना अनुमति के कैसे दिखाई गई और क्या इसकी कोई जांच होगी तो उन्होंने कहा कि हम यह देखेंगे कि इसमें हितों का टकराव तो नहीं है। सरकार खामोशी से काम कर रही है और हम हर चीज पर सवाल उठाएंगे।

गौरतलब है कि इस वीडियो की लोगों ने सोशल मीडिया पर खूब आलोचना की थी इसके अलावा सेंसर बोर्ड के सदस्यों ने भी इस पर नाराजगी जताई थी। वीडियो में मोदी की तारीफ की गई थी। इसके अलावा वीडियो में दूसरे देशों की बड़ी-बड़ी चीजों को भारत का कहकर दिखाया गया था। विज्ञान और अंतरिक्ष के क्षेत्र में भी देश की भ्रामक तरक्की दिखाई गई थी। इसे मोदी की तारीफ करने के तौर पर देखा गया। 

सेंसर बोर्ड के सदस्य अशोक पंडित ने उठाया सवाल
इस वीडियो पर सेंसर बोर्ड के सदस्य अशोक पंडित ने सवाल उठाया था कि इस विडियो को बनाने के पैसे किसने दिए और क्या पहलाज निहलानी ने अपने प्रभाव का इस्तेमाल करते हुए इस विडियो को सलमान खान की फिल्म के साथ दिखाया गया।

सलमान की फिल्म के दौरान दिखाया गया वीडियो
मोदी की तारीफ में बने इस वीडियो को बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की फिल्म प्रेम रतन धन पायो के दौरान सिनेमाघरों में दिखाया गया जिसकी लोगों ने कड़ी आलोचना की।

Home / Entertainment / Bollywood / निहलानी के वीडियो से मोदी सरकार नाराज, कहा-पहले कराए जांच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो