scriptजल्द ही इस दिग्गज की स्पोर्ट्स बायोपिक में नजर आएंगी ‘परिणीति’, शूटिंग भी हुई शुरू | parineeti chopra preparation for saina nehwal biopic | Patrika News
बॉलीवुड

जल्द ही इस दिग्गज की स्पोर्ट्स बायोपिक में नजर आएंगी ‘परिणीति’, शूटिंग भी हुई शुरू

Parineeti Chopra Upcoming Movies : बॉलीवुड अभिनेत्री परिणिती चोपड़ा बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक की तैयारी में जुट गईं हैं। परिणीति साइना से मिलने को लेकर बेहद उत्सुक हैं। इसके लिए उन्होंने 100 प्रश्नों की सूची भी तैयार की है जो उनके जीवन पर आधारित हैं।

Oct 30, 2019 / 05:21 pm

rohit sharma

pc
बॉलीवुड अभिनेत्री परिणिती चोपड़ा बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक की तैयारी में जुट गईं हैं। परिणीति साइना से मिलने को लेकर बेहद उत्सुक हैं। इसके लिए उन्होंने 100 प्रश्नों की सूची भी तैयार की है जो उनके जीवन पर आधारित हैं।
परिणीति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें परिणीति हैदराबाद के लिए रवाना हुई हैं। तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, “मेरे पहुंचने से पहले होमवर्क करना जरुरी हैl साइना नेहवाल को टैग करते हुए परिणीति ने लिखा, मैंने 100 प्रश्न तैयार कर लिए हैंl”
आपको बता दें कि बायोपिक के लिए साइना का रोल पहले श्रद्धा कपूर को ऑफर किया था। श्रद्धा के अन्य प्रोजेक्ट में व्यस्त होने के चलते इसके लिए इनकार कर दिया था। वहीं बाद में परिणीति को ऑफर दिया जिसके बाद उन्होंने फिल्म के लिए तुरंत हां बोल दिया।
बता दें, फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है। साइना के किरदार को रियलिटी से निभाने के लिए परिणीति ने काफी मेहनत की है उन्होंने बैडमिंटन खेलने से लेकर हर वो काम किया है जो साइना की लाइफ का हिस्सा है। अमोल गुप्ते के निर्देशन में बन रही बायोपिक फिल्म ‘साइना नेहवाल’ अगले साल रिलीज होगी।
View this post on Instagram

Me. All day everyday nowadays🏸

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

Home / Entertainment / Bollywood / जल्द ही इस दिग्गज की स्पोर्ट्स बायोपिक में नजर आएंगी ‘परिणीति’, शूटिंग भी हुई शुरू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो