scriptबिग बी से डरने लगी थीं परवीन बॉबी, अपने ही बॉयफ्रेंड को बताया था अमिताभ बच्चन का एजेंट | parveen babi accused amitabh bachchan of killing her | Patrika News
बॉलीवुड

बिग बी से डरने लगी थीं परवीन बॉबी, अपने ही बॉयफ्रेंड को बताया था अमिताभ बच्चन का एजेंट

80 के दशक में डैनी डेन्जोंगपा बॉलीवुड के लीजेंड्री अभिनेताओं में एक थे। उन दिनों खबर थी कि डैनी डेन्जोंगपा का अफेयर अपने दौर की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस परवीन बाबी से चल रहा है। 80 के दशक की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस परवीन बाबी टाइम मैगजीन के कवर पर छपने वाली पहली इंडियन एक्ट्रेस थीं।

May 16, 2022 / 04:55 pm

Shweta Bajpai

parveen babi accused amitabh bachchan of killing her

parveen babi accused amitabh bachchan of killing her

बोल्ड और सुदंर होने के साथ साथ परवीन बॉबी ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों के दिलों में जगह और फिल्म इंडस्ट्री में खास पहचान बनाई थी। परवीन बॉबी का नाम अपने जमाने की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार था। एक समय था जब उनका नाम डैनी डेन्जोंगपा के साथ भी जुड़ा था। दोनों के बीच यह रिश्ता करीब 4 साल तक चला था। दोनों ने ही अपने इस प्रेम को कभी नहीं छुपाया।
एक दिन डैनी ने यूं ही, मस्ती में परवीन के घर पर रखा हुआ शंख बजा दिया। परवीन असामान्य रूप से घबरा गईं। तब डैनी को अहसास हुआ कि कुछ तो गड़बड़ है। वर्ना उससे पहले उनको परवीन की मेडिकल कंडिशन का कोई आइडिया नहीं था। वो जब तक इसका पता लगते तब तक बहुत देर हो चुकी थी।
उस जमाने में अमिताभ बच्चन और डैनी अच्छे दोस्त हुआ करते थे। इस बात की जानकारी परवीन बॉबी को बिल्कुल भी नहीं थी। एक बार परवीन बॉबी ने एक मैगजीन में अमिताभ का इंटरव्यू पढ़ा। जिसमें उन्होंने डैनी को अपना बहुत अच्छा दोस्त बताया था। जब परवीन बॉबी ने अमिताभ बच्चन का वो इंटरव्यू पढ़ा तो वो काफी हैरान हो गईं।
parveen babi accused amitabh bachchan of killing her
दरअसल, परवीन बॉबी ने अमिताभ बच्चन संग कई फिल्मों में काम किया था जैसे ‘दीवार’, ‘मज़बूर’, ‘नमक हलाल’, ‘अमर अकबर एंथनी’, ‘काला पत्थर’, जिसके चलते इन दोनों के रिलेशन की बातें उड़ने लगी थीं। इन अफवाहों ने अख़बारों और फ़िल्मी मैगजीन में भी जगह बना ली।
इसके बाद परवीन बॉबी अमिताभ पर खुलेआम आरोप लगाने लगीं कि वो उन्हें मार डालेंगे। उनको अमिताभ से डर लगने लगा। तो जब डैनी घर आए और दरवाज़े की घंटी बजाई, तो परवीन ने दरवाज़ा नहीं खोला। चिल्लाकर बोलीं अंदर मत आना, तुम अमिताभ बच्चन के एजेंट हो। इसके बाद परवीन बॉबी ने डैनी से किनारा करना शुरू कर दिया।
डैनी के बेडरूम में करती थी ये काम-
जहां डैनी किम को डेट करने लगे वहीं कबीर बेदी परवीन बॉबी की जिंदगी में आ गए। बताया जाता है कि डैनी से रिश्ता तोड़ने के बाद भी परवीन उनके घर आया-जाया करती थीं और उनके बेडरूम में ही बैठकर वीसीआर देखती थीं। डैनी परवीन की इन हरकतों से काफी हैरान और परेशान थे। उन्हें लगता था कि परवीन उनकी गर्लफ्रेंड को जलाने के लिए ऐसा करती हैं। डैनी ने परवीन को ये सब करने से माना भी किया, लेकिन परवीन ने उन्हें कहा कि वो बस उनकी एक अच्छी दोस्त हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / बिग बी से डरने लगी थीं परवीन बॉबी, अपने ही बॉयफ्रेंड को बताया था अमिताभ बच्चन का एजेंट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो