Payal Ghosh ने एक्ट्रेसेस पर साधा निशाना, कहा- अब ये अनुराग जैसे लोगों के साथ सेफ फील करती हैं

By: पवन राणा
| Published: 02 Oct 2020, 07:14 PM IST
Payal Ghosh ने एक्ट्रेसेस पर साधा निशाना, कहा- अब ये अनुराग जैसे लोगों के साथ सेफ फील करती हैं
पायल घोष ने साधा निशाना, कहा- अब कुछ एक्ट्रेसेस अनुराग जैसे लोगों के साथ सेफ फील करती हैं

पायल घोष ( Payal Ghosh ) ने अपने एक ट्वीट में उन एक्ट्रेसेस पर निशाना साधा है जो कभी साउथ इंडस्ट्री के बारे में भला-बुरा बोलती थीं। इनमें से कुछ ने अनुराग कश्यप ( Anurag Kahsyap ) का सपोर्ट करते हुए कहा था कि वे उनके साथ सेफ फील करती हैं।

मुंबई। एक्ट्रेस पायल घोष ( Payal Ghjosh ) ने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ( Anurag Kashyap ) पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। इस संबंध में अनुराग मुंबई की वर्सोवा पुलिस के सामने पेश हुए। उन्होंने सभी आरोपों को नकारा है। इससे पहले पायल ने ट्वीट कर कुछ एक्ट्रेसेस पर अप्रत्यक्ष रूप से निशाना साधा है।

पायल ने अपने ट्वीट में लिखा,'कुछ एक्ट्रेसेस जो साउथ इंडस्ट्री के बारे में भला-बुरा कहती हैं, अब अनुराग कश्यप जैसे लोगों के साथ सेफ फील करती हैं। ऐसी महिलाओं के कारण ही बॉलीवुड में लोग साउथ एक्ट्रेसेस को अलग तरीके से लेते हैं।' हालांकि पायल ने इस ट्वीट में किसी एक्ट्रेस का सीधा नाम नहीं लिया।

यह भी पढ़ें: - यूजर बोला, 'सिनेमाघर खुलें या नहीं, आप तो बेकार ही रहोगे', Abhishek Bachchan ने दिया करारा जवाब

बता दें कि जब पायल ने अनुराग पर आरोप लगाए थे, तब बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस ने अनुराग का सपोर्ट करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं। इनमें से कुछ ऐसी भी एक्ट्रेस थीं, जो साउथ इंडस्ट्री के कुछ सीन्स को लेकर सवाल उठा चुकी हैं।

'अनुराग का हो नार्को टेस्ट'
शुक्रवार को पायल ने एक ट्वीट कर लिखा,'मिस्टर कश्यप ने पुलिस के सामने दिए अपने बयान में झूठ बोला है। सच का पता लगाने के लिए मेरे वकील अनुराग कश्यप का नार्को एनालिसिस, लाइ डिटेक्टर और पॉलिग्राफ टेस्ट कराए जाने की एप्लीकेशन देंगे। न्याय पाने के लिए आज पुलिस थाने में एप्लीकेशन दी जाएगी।' इस पोस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को टैग किया। बेटी बचाओ हैशटैग का इस्तेमाल भी किया।

यह भी पढ़ें: — Viral Video पर आए गंदे कमेंट्स पर नोरा फतेही ने लगाई लताड़, टेरेंस ने सुनाई साधु की कहानी

फिल्म निर्माता की वकील प्रियंका खिमानी ने एक बयान में कहा, 'मिस्टर कश्यप ने स्पष्ट रूप से ऐसी किसी भी घटना के कभी होने से इनकार किया है और उन्होंने अपने ऊपर लगाए गए सभी आरोपों से भी इनकार किया है।'

वाई श्रेणी मांगी सुरक्षा

पायल ने मंगलवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के साथ मुलाकात की। अभिनेत्री के साथ केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास अठावले और उनके वकील नितिन सतपुते भी थे। इसके ठीक एक दिन बाद मुंबई पुलिस ने कश्यप को समन जारी किया गया। पायल के वकील ने इस मुलाकात के दौरान राज्यपाल को पत्र सौंपकर एक्ट्रेस के जीवन को देखते हुए वाई श्रेणी की सुरक्षा की मांग की।