scriptस्वरा की मदद और पायल के अकाउंट को ब्लॅाक करना मुंबई पुलिस के लिए पड़ा भारी, एक्ट्रेस ने अमित शाह और सीएम से लगाई गुहार | payal rohtagi complaint against mumbai police for blocking her account | Patrika News
बॉलीवुड

स्वरा की मदद और पायल के अकाउंट को ब्लॅाक करना मुंबई पुलिस के लिए पड़ा भारी, एक्ट्रेस ने अमित शाह और सीएम से लगाई गुहार

जहां एक ओर मुंबई पुलिस आगे बढ़कर एक एक्ट्रेस की मदद कर रही है, वहीं एक और बड़ा विवाद सामने आया है, जिसके बाद से मुंबई पुलिस को ट्रोल किया जा रहा है।

मुंबईJul 12, 2019 / 02:39 pm

Riya Jain

payal rohtagi and swara bhaskar

payal rohtagi and swara bhaskar

स्वरा भास्कर ( Swara Bhaskar ) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपने ट्वीट्स ( swara bhaskar twitter ) को लेकर विवादों में घिर जाती हैं। बड़े मुद्दों पर बात करते वक्त स्वरा को कई बार ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है। हाल में एक बार फिर ऐसा ही कुछ हुआ। लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने ट्रोलर की इस हरकत पर मुंबई पुलिस से शिकायत कर दी। अब पुलिस ने एक्शन लिया है।

 

swara-bhaskar
https://twitter.com/MumbaiPolice?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/MumbaiPolice/status/1148683366218121217?ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल, ट्रोलर ने अपने ट्वीट में अभद्र भाषा का प्रयोग कर स्वरा को आपत्तिजनक बाते कहीं। स्वरा ने इस ट्रोलर के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा, यह व्यक्ति खुद को अपने बायो में पागल, घमंडी, नेशनलिस्ट और हिंदू बता रहा है और अपने (और मेरे) धर्म और देश को शर्म से झुका रहा है। मुझे लगता है ये हेरैसमेंट और ईव टीजिंग की श्रेणी में जाता है। स्वरा ने इस ट्वीट में मुंबई पुलिस ( mumbai police ) को टैग किया और ट्रोलर की शिकायत की।

 

payal-rohatgi
https://twitter.com/MumbaiPolice?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/fadnavis_amruta?ref_src=twsrc%5Etfw

मुंबई पुलिस के सोशल हैंडल से स्वरा को तुरंत रिप्लाई करते हुए कहा की हमने आपको फॉलो करना शुरू कर दिया है। आप कृपया इनबॉक्स में अपना कांटेक्ट नंबर प्रदान करें। हम इस मामले को तत्परता से देखेंगे।

 

payal-rohatgi-twitter

लेकिन जहां एक ओर मुंबई पुलिस आगे बढ़कर एक्ट्रेस की मदद कर रही है, वहीं एक और बड़ा विवाद सामने आया है, जिसके बाद से मुंबई पुलिस को ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस पायल रोहतगी ( Payal Rohtagi ) के नंबर को हाल में मुंबई पुलिस ने ब्लॅाक कर दिया। जिसके बाद से वह लगातार ट्रोल हो रहे हैं। हालांकि बाद में पुलिस ने अपनी सफाई में कहा है कि यह किसी गलती के कारण हुआ है। लेकिन इस बात से पायल बेहद नाराज हैं। यहां तक की उन्होंने सीएम Devendra Fadnavis और उनकी पत्नी को ट्विटर पर टैग करते हुए पुलिस के खिलाफ एक शिकायत भरा नोट भेजा है। अब देखना होगा की इसपर मुंबई के सीएम क्या जवाब देते हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / स्वरा की मदद और पायल के अकाउंट को ब्लॅाक करना मुंबई पुलिस के लिए पड़ा भारी, एक्ट्रेस ने अमित शाह और सीएम से लगाई गुहार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो