scriptजाह्नवी कपूर का ये देसी लुक देखकर होश उड़ जाएंगे आपके | Photos : Jhanvi Kapoor dons a traditional outfit | Patrika News
बॉलीवुड

जाह्नवी कपूर का ये देसी लुक देखकर होश उड़ जाएंगे आपके

जाह्नवी कपूर का ये देसी लुक देखकर होश उड़ जाएंगे आपके…

Sep 12, 2017 / 07:57 pm

भूप सिंह

Jhanvi_Kapoor

Jhanvi_Kapoor

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर डेब्यू से पहले ही ऐसी पॉपुलर स्टार किड्स बन चुकी हैं कि वो किसी भी पार्टी, इवेंट या फिर किसी भी रास्ते से गुजरती हैं तो हर किसी की निंगाहें उन पर टिकी रहती हैं। उन पर तरह के कपड़े फबते हैं। इस बार जाह्नवी शॉर्ट स्कर्ट में नहीं, बल्कि देसी लुक में नजर आई हैं। जाह्नवी का ये रूप देखकर उनके फैंस काफी खुश होंगे। क्योंकि अब उनके फैंस ने उनको शॉर्ट और स्कर्ट में ही देखा होगा।

Jhanvi_Kapoor

बता दें कि मुंबई की गर्मी को मात देने के लिए जाह्नवी ने एक कुर्ता और सफेद रंग के पलाजो के साथ मैच किया है। साथ ही उन्होंने परफेक्ट कॉम्बिनेशन बिठाते हुए जूती भी पहनी है। इस सिंपल कुर्ते में भी जाह्नवी खूब खूबसूरत लग रही हैं। मीडिया को देखकर हर वो हर बार शरमाते हुए नजर आती हैं। अब वो भी इस बात को समझ चुकी हैं कि स्टार बनना इतना आसान नहीं है। वो हर अपने लुक से फैंस के दिल में घर कर लेती है। इन तस्वीरों में वो अपनी मां श्रीदेवी की परछाई लग रही हैं। उनके चेहरे की मुस्कराहट से यह साफ पता चलता है कि वो किसी न किसी बात को लेकर मन ही मन मुस्कुरा रही है।

Jhanvi_Kapoor

जाह्नवी ही नहीं कुछ दिनों पहले करीना कपूर की सौतेली बेटी सारा अली खान भी ट्रेडिशनल कपड़ों में काफी खूबसूरत लग रही थीं। बरहाल, सारा अपनी डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग में बिजी हैं। अगर बात करें जाह्नवी के डेब्यू की तो वो भी जल्द अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी होने वाली है।

Jhanvi_Kapoor

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जाह्नवी कपूर अगले महीने नंवबर में अपनी डेब्यू फिल्म की शूटिंग स्टार्ट करने वाली हैं। बताया जा रहा है कि जाह्नवी कपूर फिल्म सैराट के हिंदी रीमेक से अपना डेब्यू करेंगी। इस फिल्म में उनके अपोजिट शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर नजर आने वाले है।

हाल में जाह्नवी कपूर के पापा बोनी कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी बेटी को भी दर्शकों का उतना ही प्यार मिलेगा जितना उनकी मम्मी श्रीदेवी को मिला था। बता दें जाह्नवी इन दिनों अपने डेब्यू की तैयारियों में जुटी हुई हैं। इसके लिए वो कड़ी मेहनत कर रही हैं। इतना ही नहीं फिल्मों में आने से पहले ही उन्होंने क्लासिकल डांस की ट्रेनिंग भी शुरू कर दी थी।

Home / Entertainment / Bollywood / जाह्नवी कपूर का ये देसी लुक देखकर होश उड़ जाएंगे आपके

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो