scriptहेट स्टोरी 3 के बाद अब 4 की योजना बना रहे हैं विशाल पांड्या | Plans on for 'Hate Story 4': Vishal Pandya | Patrika News
बॉलीवुड

हेट स्टोरी 3 के बाद अब 4 की योजना बना रहे हैं विशाल पांड्या

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म हेट स्टोरी 3 के निर्देशक विशाल पांड्या का कहना है कि वह फिल्म के सीक्वल पर काम कर रहे हैं

Vishal pandya

Vishal pandya

मुंबई। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म हेट स्टोरी 3 के निर्देशक विशाल पांड्या का कहना है कि वह फिल्म के सीक्वल पर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म के अगले पार्ट हेट स्टोरी-4 की योजना पर काम शुरू हो गया है। इसे बनाने की तैयारी अगले साल के अंत में शुरू हो सकती है। मैं चाहता हूं कि हेट स्टोरी 3 में जो, संवाद और दृश्य दर्शाए हैं, पहले दर्शक उसके साथ सहज हो जाएं और इसके लिए उन्हें कम से कम एक साल लगेगा।

फिल्म की सफलता से खुश निर्देशक ने कहा कि जहां भी हम फिल्म के प्रचार के लिए गए, हमें हर किसी से फिल्म के लिए प्यार ही मिला। वे फिल्म से पहले से ही जुड़े हुए थे और उन्होंने इसके प्रति वही प्यार दिखाया जो उन्होंने फिल्म के ट्रेलर और गानों के प्रति दर्शाया था। विशाल ने फिल्म को मिले सकारात्मक प्रतिक्रियाओं से काफी खुश हैं।

गौरतलब है कि फिल्म ने रिलीज होने के बाद रविवार तक 26.82 करोड़ की कमाई की है। इस फिल्म में जरीन खान, डेजी शाह, करन सिंह ग्रोवर और शरमन जोशी मुख्य भूमिका में हैं। बता दें कि विशाल ने हेट स्टोरी 2 का भी निर्देशन किया था।

Home / Entertainment / Bollywood / हेट स्टोरी 3 के बाद अब 4 की योजना बना रहे हैं विशाल पांड्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो