संदीप नाहर की पत्नी और सास के खिलाफ पुलिस ने दर्ज की शिकायत, फेसबुक से सुसाइड नोट डिलीट होने की भी करेगी जांच

By: Shweta Dhobhal
| Published: 18 Feb 2021, 07:57 AM IST
संदीप नाहर की पत्नी और सास के खिलाफ पुलिस ने दर्ज की शिकायत, फेसबुक से सुसाइड नोट डिलीट होने की भी करेगी जांच
Police File Complaint Against Sandeep Nahar Wife Kanchan Sharma

  • अभिनेता संदीप नाहर ( Sandeep Nahar ) की मौत के बाद उनके पिता ने कंचन शर्मा ( Kanchan Sharma ) और उनकी मां के खिलाफ दर्ज की शिकायत
  • सुसाइड करने से पहले वीडियो बनाकर ट्रोमा में रहने की कही थी बात
  • फेसबुक से सुसाइड नोट के डिलीट होने की भी जांच कर रही है पुलिस

नई दिल्ली। 15 फरवरी को एक्टर संदीप नाहर ने सुसाइड ( Sandeep Nahar Suicide ) कर लिया था। आत्महत्या करने से पहले एक्टर ने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया था। जिसमें उन्होंने सुसाइड करने की वजह बताई थी। संदीप वीडियो में कहते हुए सुनाई दिए गए कि वह लंबे समय से अपनी पत्नी कंचन शर्मा ( Kanchan Sharma ) से काफी परेशान हैं। वीडियो में संदीप कंचन पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए दिखाई दिए। अभिनेता की मौत के बाद और यह वीडियो देखने के बाद इस मामले में पुलिस की एंट्री की हो चुकी हैं।

यह भी पढ़ें- जानें कौन हैं Sandeep Nahar जिनके सुसाइड की खबर से हिल गया पूरा देश, सुशांत की तरह ही पढ़ाई छोड़ चले आए थे मुंबई

 

जानकारी के अनुसार कंचन शर्मा और उनकी मां पर संदीप नाहर के पिता ने मामला दर्ज करवाया है। परिवार का कहना है कि कंचन और उनकी मां संदीप पर दबाव डालती थीं। जिसकी वजह से उनके बेटे ने आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठाया है। शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है। वीडियो में संदीप दो साल से ट्रोमा में रहने की बात भी कहते हुए सुनाई दिए थे।

यह भी पढ़ें- पति से पहले ब्वॉयफ्रेंड से प्रेग्नेंट हुईं ये हसीनाएं, सच जानने के बावजूद मिला पत्नी का दर्जा

Sandeep Nahar

आपको बात दें संदीप के फेसबुक से उनका सुसाइड नोट गायब हो चुका है। ऐसे में अब पुलिस पहले इसी बात की जांच कर रही है कि फेसबुक से नोट कैसे गायब हुआ है। वहीं पोस्ट के गायब होने की वजह के बारें में बात करते हुए बताया फेसबुक से उनका सुसाइड नोट किसी ने डिलीट नहीं किया है और ना ही किसी ने वीडियो को डिलीट करने के लिए पुलिस को कोई रिक्वेस्ट भेजी थी। पुलिस का कहना है कि संदीप की सुसाइड वीडियो फेसबुक की पॉलिसी की वजह से डिलीट हुई है। पुलिस ने बताया कि इस मामले पर जांच शुरू हो चुकी है।