10 साल के बाद अलग हुए Pooja Gor और राज सिंह अरोड़ा, एक्ट्रेस बोलीं- हम हमेशा दोस्त रहेंगे

By: Neha Gupta
| Published: 17 Dec 2020, 09:45 AM IST
10 साल के बाद अलग हुए Pooja Gor और राज सिंह अरोड़ा, एक्ट्रेस बोलीं- हम हमेशा दोस्त रहेंगे
Pooja Gor and Raj Singh Arora

  • पूजा गौर ने राज सिंह अरोड़ा से ब्रेकअप का किया ऐलान
  • पूजा ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी
  • कहा- हम हमेशा दोस्त रहेंगे

नई दिल्ली | टीवी से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस पूजा गौर (Pooja Gor) ने हाल ही में ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। पिछले कुछ महीनों से पूजा और उनकी बॉयफ्रेंड राज सिंह अरोड़ा (Raj Singh Arora) के रिश्ते को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे। हालांकि कुछ भी खुलकर सामने नहीं आया था। लेकिन अब पूजा ने खुलेआम ऐलान कर दिया है कि वो राज से अलग (Pooja and Raj Breakup) हो चुकी हैं। पूजा की इस जानकारी ने सभी को चौंका दिया है। ये बात और है कि उन्होंने राज से अपने रिलेशनशिप को खत्म किया है लेकिन दोनों की दोस्ती पर इसका कोई असर नहीं पड़ा है।

Ekta Kapoor करने वाली हैं शादी? खास दोस्त के साथ शेयर की तस्वीर.. फैंस और सेलेब्स ने दी बधाई

पूजा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि राज से उनका ब्रेकअप हो चुका है। अब दोनों के रास्ते अलग हो गए हैं। पूजा ने लिखा- साल 2020 कई सारे बदलावों के साथ आया। कुछ अच्छा और कुछ थोड़ा बुरा। मेरे और राज के रिश्ते को लेकर पिछले कई महीनों से कयास लगाए जा रहे थे। कठिन फैसलों को लेने में थोड़ा वक्त लगता है। इसलिए मैं इसके बारे में बात करने से पहले थोड़ा वक्त लेना चाहती थी। राज और मैंने अपने रास्ते अलग करने का फैसला किया है। चाहे जिंदगी हमें अलग रास्तों पर ले जाए लेकिन हम दोनों के बीच जो प्यार और सम्मान है, वो हमेशा रहेगा।

pooja_gor.png

पूजा ने आगे लिखा- मैं हमेशा उसके लिए अच्छा चाहूंगी क्योंकि वो मेरी जिंदगी का बहुत अहम हिस्सा रहा है। और मैं हमेशा उसकी आभारी रहूंगी। हम अपनी दोस्ती को आगे भी जारी रखेंगे और ये कभी नहीं बदलेगी। इस बारे में बात करने के लिए मुझे बहुत समय लेना पड़ा और हिम्मत जुटानी पड़ी। अभी के लिए मैं सिर्फ इतना ही कहना चाहती हूं। हमे समझने और हमारी प्राइवेसी की रिस्पेक्ट करने के लिए आप सभी का बहुत धन्यवाद।

पूजा ने इस पोस्ट को करने के बाद अपना कमेंट सेक्शन भी बंद कर दिया है ताकि फैंस या ट्रोलर्स उनसे कोई सवाल ना कर सकें। बता दें कि पूजा और राज की पहली बार मुलाकात हॉरर शो कोई आने को है के सेट पर हुई थी। दोनों में दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया। पिछले दस सालों से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे।