scriptEkta Kapoor करने वाली हैं शादी? खास दोस्त के साथ शेयर की तस्वीर.. फैंस और सेलेब्स ने दी बधाई | ekta kapoor share photo with friend tanveer bookwala fans says wedding | Patrika News
TV न्यूज

Ekta Kapoor करने वाली हैं शादी? खास दोस्त के साथ शेयर की तस्वीर.. फैंस और सेलेब्स ने दी बधाई

एकता कपूर ने शेयर की अपने खास दोस्त के फोटो
सेलेब्स और फैंस एकता को देने लगे बधाई
फैंस ने एकता की शादी की तरफ किया इशारा

Dec 16, 2020 / 05:25 pm

Neha Gupta

Ekta Kapoor

Ekta Kapoor

नई दिल्ली | टीवी और बॉलीवुड प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) लाजवाब सास बहू सीरियल बनाने के लिए जानी जाती हैं। पर्दे पर उन्होंने कई लव स्टोरीज दिखाई जो आज भी दर्शकों के दिलों में बसी हुई हैं। लेकिन जब बात उनकी पर्सनल लाइफ की आती है तो एकता आज भी अकेली हैं। उन्होंने उम्र के इस पड़ाव पर आकर अभी तक शादी नहीं की है। हालांकि अब लगता है कि ऐसा जल्द होने वाला है। दरअसल, एकता ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वो किसी के साथ नजर आ रही हैं। एकता की इस तस्वीर पर फैंस से लेकर सेलेब्स उन्हें बधाइयां दे रहे हैं।

एकता ने अपने इंस्टाग्राम (Ekta Kapoor Instagram) पर अपने खास दोस्त के साथ एक फोटो पोस्ट की है। जिसमें वो बेहद ही खुश नजर आ रही हैं। एकता ने इसके कैप्शन में लिखा- और हम यहां हैं.. आप लोगों को जल्द ही बताएंगे। एकता के इस पोस्ट पर उनके दोस्त ने भी कमेंट किया है। इसके अलावा कई सेलेब्स ने कमेंट कर उन्हें बधाइयां दी हैं। गौतमी कपूर ने लिखा- फैब फोटो। वहीं रिजवान ने लिखा- इंतजार है। सबसे खास बात ये है कि खुद तनवीर बुकवाला (Tanveer Bookwala) ने लिखा- अब वक्त आ गया है इस दोस्ती को रिश्तेदारी में बदलने का।

https://twitter.com/ektarkapoor/status/1338858707598241792?ref_src=twsrc%5Etfw

तनवीर के कमेंट के बाद कई यूजर्स ने एकता कपूर से ये भी पूछ डाला है कि क्या वो शादी करने वाली हैं। वहीं एक यूजर ने तो ये तक लिखा दिया- क्या ये आपके पति हैं? सोशल मीडिया (Social media) पर एकता कपूर की शादी की खबर आग की तरह फैल गई है। बता दें कि तनवीर बुकवाला, एकता के काफी अच्छे दोस्त हैं। वो अक्सर ही एकता के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। लेकिन ये पहली बार है जब एकता ने खुद अपनी शादी की तरफ इशारा दिया है।

Home / Entertainment / TV News / Ekta Kapoor करने वाली हैं शादी? खास दोस्त के साथ शेयर की तस्वीर.. फैंस और सेलेब्स ने दी बधाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो