scriptकोई साउथ एक्ट्रेस नहीं बल्कि बॉलीवुड की यह मशहूर अभिनेत्री है प्रभास की एक्स गर्लफ्रेंड, नाम जान चकरा जाएगा सिर! | Prabhas ex girlfriend is Bollywood Actress Raveena tandon | Patrika News
बॉलीवुड

कोई साउथ एक्ट्रेस नहीं बल्कि बॉलीवुड की यह मशहूर अभिनेत्री है प्रभास की एक्स गर्लफ्रेंड, नाम जान चकरा जाएगा सिर!

बीते दिनों उन्होंने (Prabhas )डांस शो पर अपनी गर्लफ्रेंड (Prabhas GirlFriend) के बारे में खुलासा किया।

मुंबईAug 31, 2019 / 01:11 pm

Mahendra Yadav

prabhas

prabhas

सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) इन दिनों अपनी फिल्म ‘साहो’ (Sahoo) को लेकर सुर्खियों में चल रहे हैं। फिल्म 30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। पिछले दिनों वह अपनी फिल्म के प्रमोशन मेंं व्यस्त थे। प्रमोशन के सिलसिले में वह डांस रियलिटी ‘शो नच बलिए’ (Nach Baliye) के सेट पर पहुंचे थे। यहां उन्होंने एक ऐसा खुलासा किया,जिसे जानकर सभी चौंक गए। बता दें कि प्रभास कई बार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं। उनका नाम साउथ एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी से भी जोड़ा जा चुका है। हालांकि प्रभास ने हमेशा उन्हें अपनी अच्छी दोस्त बताया है। लेकिन बीते दिनों उन्होंने डांस शो पर अपनी गर्लफ्रेंड (Prabhas GirlFriend) के बारे में खुलासा किया।

 

कोई साउथ एक्ट्रेस नहीं बल्कि बॉलीवुड की यह मशहूर अभिनेत्री है प्रभास की एक्स गर्लफ्रेंड, नाम जान चकरा जाएगा सिर!

दरअसल शो में जज अहमद ने कहा कि प्रभास का एक सपना है, वो इस शो में मौजूद किसी लड़की के फैन हैं। ये सुनते ही सब प्रभास की तरफ देखने लगे। तभी प्रभास ने रवीना की तरफ देखकर कहा, ‘मैम आपका बहुत बड़ा फैन हूं। आप तो मेरी एक्स गर्लफ्रेंड हैं।’

प्रभास की बात सुनते ही रवीना भी हैरान हो गईं। इस पर रवीना ने हंसते हुए कहा, ‘ये अनिल (रवीना के पति) ने सुन लिया तो वो तुम्हें मार देगा। इस पर प्रभास ने कहा कि वो मैनेज कर लेंगे। उन्होंने कहा, ‘मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं। आपके साथ डांस करना है।’ इसके बाद दोनों ने स्टेज पर ‘टिप-टिप बरसा पानी में डांस किया।

Home / Entertainment / Bollywood / कोई साउथ एक्ट्रेस नहीं बल्कि बॉलीवुड की यह मशहूर अभिनेत्री है प्रभास की एक्स गर्लफ्रेंड, नाम जान चकरा जाएगा सिर!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो