scriptसाउथ सुपरस्टार प्रभास ने एनिमल का पोस्टर शेयर कर दिया रिएक्शन, रणबीर कपूर के लिए कही ये बात | Prabhas reacts to Ranbir Kapoor's first look from crime thriller film 'Animal', calls him 'superstar' | Patrika News
बॉलीवुड

साउथ सुपरस्टार प्रभास ने एनिमल का पोस्टर शेयर कर दिया रिएक्शन, रणबीर कपूर के लिए कही ये बात

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एनिमल’ से रणबीर कपूर का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। हर तरफ रणबीर की ‘एनिमल’ के इस फर्स्ट लुक पोस्टर की तारीफ हो रही है। ऐसे में साउथ के मेगा सुपरस्टार प्रभास ने भी ‘एनिमल’ के फर्स्ट लुक पोस्टर की प्रशंसा की है।

Jan 02, 2023 / 12:36 pm

Archana Keshri

Prabhas reacts to Ranbir Kapoor's first look from crime thriller film 'Animal', calls him 'superstar'

Prabhas reacts to Ranbir Kapoor’s first look from crime thriller film ‘Animal’, calls him ‘superstar’

हाल ही में रणबीर कपूर की नई फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया गया। नए साल के मौके पर आधी रात में मेकर्स की ओर से ‘एनिमल’ के फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर किया गया। रणबीर की ‘एनिमल’ के इस फर्स्ट लुक पोस्टर की तारीफ हो रही है। पोस्टर में खून से लथपथ रणबीर का लुक देखकर जहां फैंस हैरान हैं, वहीं फिल्म इंडस्ट्री के भी तमाम सेलेब्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। खास बात है कि एनिमल के पोस्टर पर पैन इंडिया स्टार प्रभास का भी रिएक्शन आया है। साउथ सिनेमा के ‘बाहुबली’ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में ‘एनिमल’ के फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर किया और रणबीर की तारीफ की।
प्रभास ने ‘एनिमल’ की टीम को दी बेस्ट विशेस
प्रभास ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए रणबीर कपूर को ‘सुपरस्टार’ बताया है। प्रभास ने इस पोस्टर पर अपना रिएक्शन देते हुए लिखा है, “संदीप रेड्डी वांगा, भूषण कुमार, सुपरस्टार रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और एनिमल की पूरी टीम को शुभकामनाएं।” इस इंस्टाग्राम स्टोरी के जरीए प्रभास ने ‘एनिमल’ की टीम को अपनी बेस्ट विशेस दी हैं। उन्होंने इस स्टोरी पर रश्मिका मंदाना को भी टैग किया।

prabhas_instagram.jpg

पोस्टर में खून से लथपथ दिखाई दिए रणबीर

बता दें, इस पोस्टर में रणबीर सफेद कपड़े पहने नजर आ रहे हैं और उनकी सफेद शर्ट पूरी तरह से खून से लथपथ है, उनके हाथ पर घाव है और बगल में एक कुल्हाड़ी है जो खून से लथपथ है। पोस्टर में रणबीर भी पूरी दाढ़ी और बाल, खून से सने हाथों के साथ डैशिंग अवतार में सिगरेट पीते नजर आ रहे हैं।
अगस्त में रिलीज होगी ‘एनिमल’
रणबीर के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस लुक को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। इस फिल्म में रणबीर के साथ अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, परिणीति चोपड़ा, बॉबी देओल, सौरभ शुक्ला जैसे कलाकार नजर आएंगे। फिल्म 11 अगस्त 2023 को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें

एनिमल से रणबीर कपूर का फर्स्ट लुक जारी, खून से लथपथ खूंखार दिखे एक्टर

Home / Entertainment / Bollywood / साउथ सुपरस्टार प्रभास ने एनिमल का पोस्टर शेयर कर दिया रिएक्शन, रणबीर कपूर के लिए कही ये बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो