scriptप्रीति जिंटा से अफेयर के चलते हो गया था फेमस डायरेक्टर का तलाक, पत्नी ने डिंपल गर्ल को बताया था जिम्मेदार | Preity Zinta have an affair with married man Shekhar Kapoor? | Patrika News
बॉलीवुड

प्रीति जिंटा से अफेयर के चलते हो गया था फेमस डायरेक्टर का तलाक, पत्नी ने डिंपल गर्ल को बताया था जिम्मेदार

डिंपल गर्ल (dimple girl) के नाम से मशहूर प्रीति जिंटा आज अपना 45वां जन्मदिन (preity zinta birthday) मना रही हैं।

Jan 30, 2020 / 09:59 am

Vivhav Shukla

preity_zinta_have_an_affair_with_married_man_shekhar_kapoor.jpg
नई दिल्ली। बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन एक्टिंग और प्यारी सी हंसी से सबका दिल जितने वाली डिंपल गर्ल (dimple girl) प्रीति जिंटा आज अपना 45वां जन्मदिन (preity zinta birthday) मना रही हैं। प्रीति जिंटा (preity zinta) भले ही फिल्म इंडस्ट्री से भले ही दूरी बना ली हो लेकिन आज भी उन्हें बेहतरीन हीरोइनों में गिना जाता है। हालांकि इनका नाम हमेशा विवादों में रहा है। फिल्मों से ज्यादा प्रीति अपने अफेयर्स को लेकर सुर्खियों में रही हैं। लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा शेखर कपूर के साथ वाले अफेयर कि होती है।
Preity Zinta
दरअसल, निर्देशक शेखर कपूर ( Shekhar Kapoor) के साथ प्रीति का लंबे समय तक अफेयर चला था।शेखर पहले से शादीशुदा थे। यहां तक की उनकी पत्नी ने प्रीति पर उनका घर तोड़ने का आरोप तक लगा दिया था। बताया जाता हैं कि प्रीति और शेखर की मुलाकात एक ऑडिशन वेन्यू पर हुई थी। प्रीति को देखते ही डायरेक्टर (director) ने उन्हें फिल्म ऑफर कर दिया था। इसके बाद दोनों की नजदिकीयां बढ़ने लगी और एक दूसरे से प्यार हो गया।

दंगल गर्ल ने किया धमाकेदार डांस, कहा- आप भी करें घर पर ट्राई

बता दें प्रीति से अफेयर से पहले शेखर कपूर दो बार शादी कर चुके थे। पहली शादी पूर्व प्रधानमंत्री आईके गुजराल (i k gujral) की भांजी मेधा गुजराल (medha gujral) से हुई थी। लेकिन दस साल बाद दोनों अलग हो गए। इसके बाद शेखर ने एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति (Suchitra Krishnamoorthi) से दूसरी शादी की। लेकिन ये शादी भी दो साल में दम तोड़ दी।
प्रीति जिंटा ने मिलाया चीन से हाथ, करने जा रही हैं ये बड़ा काम
एक इंटरव्यू में सुचित्रा कृष्णमूर्ति(Suchitra Krishnamoorthi) ने तो अपने और शेखर कपूर के अलग होने का आरोप प्रीति जिंटा पर ही लगाया था। उन्होंने कहा था कि प्रीति ने ही उनकी शादीशुदा जिंदगी खराब की है। इंटरव्यू में सुचित्रा ने बताया कि प्रीति जिंटा और शेखर कपूर का अफेयर चल रहा था। जिसकी वजह से उन दोनों की निजी जिंदगी में दूरी आ गई। सुचित्रा ने एक कविता भी लिखा थी जिसका टाइटल था ‘मैनईटर’ यानी मर्दों को खा जाने वाली। माना जाता ये कविता उन्होंने प्रीति जिंटा के लिए ही लिखा था।

Home / Entertainment / Bollywood / प्रीति जिंटा से अफेयर के चलते हो गया था फेमस डायरेक्टर का तलाक, पत्नी ने डिंपल गर्ल को बताया था जिम्मेदार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो