scriptअभिनेत्री प्रीति जिंटा को मिला लाइफ पार्टनर, शादी इसी माह? | Preity Zinta Is Marrying This Hottie In Los Angeles On February 12th | Patrika News
बॉलीवुड

अभिनेत्री प्रीति जिंटा को मिला लाइफ पार्टनर, शादी इसी माह?

कौन है वह शख्स, जिसने प्रीति की रातों की नींद उड़ी दी है। सूत्रों की मानें, तो वह प्रीति से दो साल छोटा भी है…

Feb 09, 2016 / 03:04 pm

dilip chaturvedi

preity zinta

preity zinta

मुंबई। यदि सब कुछ ठीक रहा, तो जल्द ही बॉलीवुड की डिम्पल गर्ल प्रीति जिंटा के हाथ पीले हो जाएंगे। जी हां, प्रीति को लाइफ पार्टनर मिल गया है। चर्चा है कि वो जल्द ही अपनी उम्र से दस साल छोटे अमरीकी बॉयफ्रैंड जेन गुडइनफ से शादी करने वाली हैं। सुनने में यह भी आ रहा है कि प्रीति ने अपने करीबी दोस्तों को इसके लिए इंवाइट करना भी शुरू कर दिया है।

सूत्रों की मानें, तो शादी इसी माह 12 से 16 फरवरी के बीच होगी। शादी समारोह पांच दिन तक चलेगा। शादी लॉस एंजिलिस में होगी, जहां शादी की सभी रस्में निभाई जाएंगी। गौरतलब है कि प्रीति करीब एक साल से जेन गुडइनफ को डेट कर रही हैं। हालांकि प्रीति या जेन ने अब तक शादी को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

ऐसे मिले प्रीति-जेन
प्रीति और जेन की मुलाकात अमरीका में ही एक ट्रिप के दौरान हुई थी। दोनों आईपीएल फाइनल 2015 में भी साथ देखे गए थे। खबरों के अनुसार, प्रीति का नाम पहले भी कई लोगों के साथ जोड़ा जा चुका है, जिनमें बिजनेसमैन नेस वाडिया के साथ उनका काफी चर्चा में रहा था। लेकिन आईपीएल 2014 में इनके बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई, जो इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि इसके बाद से ये दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए।

Home / Entertainment / Bollywood / अभिनेत्री प्रीति जिंटा को मिला लाइफ पार्टनर, शादी इसी माह?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो