scriptप्रीति जिंटा ने शेयर की ऋतिक रोशन की थ्रोबेक फोटो, ‘मुझे इसके लिए माफ कर देना’ | Preity Zinta wishes birthday Hrithik Roshan with crazy throwback photo | Patrika News
बॉलीवुड

प्रीति जिंटा ने शेयर की ऋतिक रोशन की थ्रोबेक फोटो, ‘मुझे इसके लिए माफ कर देना’

डांस और एक्शन से लोगों को अपना फैंन बनाने वाले बॉलिवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन आज अपना बर्थडे सेलीब्रेट कर रहे हैं। आज यानी की 10 जनवरी के दिन ही उनका जन्म हुआ था।

Jan 10, 2022 / 08:35 pm

Archana Keshri

प्रीति जिंटा ने शेयर की ऋतिक रोशन की थ्रोबेक फोटो, 'मुझे इसके लिए माफ कर देना'

प्रीति जिंटा ने शेयर की ऋतिक रोशन की थ्रोबेक फोटो, ‘मुझे इसके लिए माफ कर देना’

उनके जन्मदिन के खास मौके पर उनके फैंस और फ्रेंडस सोशल मीडिया पर उन्हें जन्मदिन की बधाईयां दे रहे हैं। ऐसे में उनकी दोस्त प्रीतिं जिंटा ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने अपने ट्वीटर और इंस्टाग्राम अकांउट पर एक तस्वीर शेयर की है। पुरानी यादें ताजा करते हुए उन्होंने अपने पिटारे से ऋतिक रोशन की एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्हें पहचान पाना बहुत ही मुश्किल है।
एक्ट्रेस ने बहुत ही फन्नी अंदाज में अपने दोस्त को बर्थडे विश किया है। इस तस्वीर को जिसने भी देखा वो खुद को हंसने से रोक नहीं पा रहा है। इस तस्वीर को प्रीति शेयर करेगीं ऋतिक सपने में भी नहीं सोच सकते होगें। इस तस्वीर की खासियत है ऋतिक के बाल। ऋतिक को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्हें बिजली का झटका लगा है। इस फोटो में प्रीति जिंटा हस्तीं हुई नजर आ रही है, और हो सकता है वो ऋतिक के ऐसे लुक को देख कर ही इतनी ज्यादा हंस रही हैं। ऋतिक फोटो में शॉक्ड नजर आ रहे हैं।
प्रीती ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है, “हैप्पी बर्थडे माय डार्लिंग @hrithikroshan सॉरी मुझे इस फोटो को पोस्ट करना पड़ा क्योंकि ये फोटो देखकर मुझे हमेशा हंसी आ जाती है और ये मुझे उस वक्त की याद दिलाता है जब हम साथ में खुब मजे किया करते थे। तुम्हें आज, कल और हमेशा मुस्कुराते और चमकते हुए देखना चाहती हुं। लव यू लोड्स. #थ्रोबैक #हैप्पी बर्थडे #टिंग।”

आपको बता दें ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा ने एक साथ कईं फिल्मों में काम किया है। उन फिल्मों में ‘कोई मिल गया’ फिल्म को आज भी देखना पसंद करते हैं। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी सुपर हिट साबित हुई थी, और पर्दे पर इन की केमिस्ट्री को भी खूब पसन्द किया गया था। और इस प्यारे से थ्रोबेक तस्वीर को देख कर यही पता चलता है कि दोनों की दोस्ती आज भी पक्की है।

यह भी पढ़े – ऋतिक रोशन को मिले शादी के 30 हजार प्रपोजल! इस वजह से पेरेंट्स ने की खूब पिटाई
यह भी पढ़े – सलमान खान या ऋतिक रोशन! आखिर किसकी गर्लफ्रेंड हैं सामंथा लॉकवुड

Home / Entertainment / Bollywood / प्रीति जिंटा ने शेयर की ऋतिक रोशन की थ्रोबेक फोटो, ‘मुझे इसके लिए माफ कर देना’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो