script‘जोकर’ के 2 सीक्वल की तैयारी, 367 करोड़ में हुई डील | Preparation for 2 sequels of 'Joker', deal in 367 crores | Patrika News

‘जोकर’ के 2 सीक्वल की तैयारी, 367 करोड़ में हुई डील

locationमुंबईPublished: Sep 19, 2020 03:25:01 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

हॉलीवुड फिल्म ‘जोकर’ के सीक्वल बनाने की तैयारी चल रही है। टॉड फिलिप्स के निर्देशन में बनी ‘जोकर’ 2019 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर मूवी साबित हुई थी। एक रिपोर्ट के अनुसार अपनी बेहतरीन एक्ट‍िंग से दुनियाभर के दर्शकों को दीवाना बनाने वाले अभिनेता वॉकिन फीनिक्स जल्द ही इसके सीक्वल के साथ लौटेंगे।

Joaquin Phoenix

Joaquin Phoenix

हॉलीवुड फिल्म ‘जोकर’ के सीक्वल बनाने की तैयारी चल रही है। टॉड फिलिप्स के निर्देशन में बनी ‘जोकर’ 2019 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर मूवी साबित हुई थी। एक रिपोर्ट के अनुसार अपनी बेहतरीन एक्ट‍िंग से दुनियाभर के दर्शकों को दीवाना बनाने वाले अभिनेता वॉकिन फीनिक्स जल्द ही इसके सीक्वल के साथ लौटेंगे। खबरों के अनुसार, वॉकिन को ‘जोकर’ के 2 सीक्वल्स के लिए 50 मिलियन डॉलर यानी 367 करोड़ की डील ऑफर की गई है। वॉकिन फीनिक्स ने फिल्म में अपनी परफॉर्मेंस के लिए अकेडमी अवॉर्ड जीता था।
Joaquin Phoenix
खबरों के अनुसार बताया कि अभी इस पर बात चल रही है। स्क्र‍िप्ट्स लिखे जा रहे हैं और वॉकिन इसमें बहुत व्यस्त हैं। निर्देशक टॉड फिल‍िप्स, एक्टर वॉकिन फीनिक्स और प्रोड्यूसर ब्रैडली कूपर के साथ लॉन्ग टर्म कमिटमेंट के तहत वे अगले चार सालों में जोकर के दो सीक्वल्स लाने की सोच रहे हैं। वॉकिन फीनिक्स ने पहले जोकर को एक स्टैंड अलोन मूवी माना था लेक‍िन अब उनकी यह सोच बदल गई है।
Joaquin Phoenix
पिछले दिनों हुए 25वें क्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड में साल बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जोकिन फीनिक्स को मिला है। इसके अलावा वो गोल्डन ग्लोब अवार्ड भी अपने नाम कर चुके हैं। जी हां वही जोकिन फीनिक्स जिन्होंने साल 2019 में आई हॉलीवुड फिल्म ‘ जोकर ‘ से सबको अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया था। आपको बता दें कि इस फिल्म में जोकर की हंसी ने लोगों को हैरान कर दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो