scriptप्रियंका चोपड़ा ने भरी महफिल में फैशन डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा को क्यों किया दरकिनार , Viral हो रहा है Video | Priyanka Chopra flaunts fashion designer Manish Malhotra in Ignore | Patrika News
बॉलीवुड

प्रियंका चोपड़ा ने भरी महफिल में फैशन डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा को क्यों किया दरकिनार , Viral हो रहा है Video

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ‘उमंग 2020’ (Umang 2020) का हिस्‍सा बनने पहुंची थीं
प्रियंका चोपड़ा ने भरी महफिल में फैशन डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा (Fashion designer Manish Malhotra) को इग्‍नोर कर दिया

Jan 23, 2020 / 03:00 pm

Pratibha Tripathi

images.jpeg

नई दिल्ली। अभी हाल ही में मुंबई पुलिस बल के साहस और शहर में उनकी सेवा का जश्न मनाने के लिए एक कार्यक्रम का आय़ोजित किया गया। जिसमें इस समारोह में बॉलीवुड की हर बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। इन्ही के बीच प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भी भारतीय लिबास में नजर आई। जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थी। लेकिन इस इवेंट के दौरान प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने ऐसी गलती कर दी। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में प्रियंका चोपड़ा ने भरी महफिल में फैशन डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा (Fashion designer Manish Malhotra) को इग्‍नोर कर दिया।

https://twitter.com/PriyankaXChris/status/1219926713976573952?ref_src=twsrc%5Etfw
इस वीडियो के सामने आते ही फैंसइसे ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे। दरअसल ये टिक टॉक वीडियो है, जो फॉटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है। इस वीडियो में पहली लाइन वाली सीट में अरबाज खान और उनकी गर्लफ्रेंड, डायना पेंटी, मनीष मल्‍होत्रा (Manish Malhotra), शिल्‍पा शेट्टी और तबू बैठी नजर आ रही हैं। और प्रियंका आते ही अरबाज की गर्लफ्रेंड से हाथ मिलाते हुए डायना से ममिलने पहुटती हैं और उन्हे गले लगती हैं। डायना के बाद मनीष बैठे हैं जो उनकी ओर देखते है। लेकिन प्रियंका उन्‍हें इग्‍नोर कर आगे शिल्‍पा शेट्टी की तरफ बढ़ जाती हैं। प्रियंका का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

हालांकि आपको बता दे कि प्रियंका चोपड़ा और मनीष मल्‍होत्रा काफी अच्‍छे दोस्‍त हैं। उनके बीच काफी अच्छी दोस्ती है। इसलिये प्रियंका जब भी इंडिया आती हैं और मुंबई में होती हैं तो वह मनीष मल्‍होत्रा के साथ अक्‍सर पार्टी करती हुई नजर आती हैं। ‘उमंग 2020’ में प्रियंका के अलावा इस प्रोग्राम में सलमान खान, सारा अली खान, कार्तिक आर्यन जैसे सितारे भी पहुंचे थे।

Home / Entertainment / Bollywood / प्रियंका चोपड़ा ने भरी महफिल में फैशन डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा को क्यों किया दरकिनार , Viral हो रहा है Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो