scriptये काम कर करोड़ो में कमाती हैं Priyanka Chopra की सास Denise Miller, दोनों की उम्र में है बस 16 साल का अंतर | priyanka chopra wishes mother in law denise jonas on her birthday | Patrika News
बॉलीवुड

ये काम कर करोड़ो में कमाती हैं Priyanka Chopra की सास Denise Miller, दोनों की उम्र में है बस 16 साल का अंतर

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी पहचान बना चुकी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra ) ने साल 2018 में अमेरिकी सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) से शादी की थी। दोनों की शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। प्रियंका चोपड़ा का पति निक जोनस के साथ ही उनके परिवार से भी काफी मजबूत बॉन्ड है।

Jul 13, 2022 / 01:46 pm

Shweta Bajpai

priyanka chopra wishes mother in law denise jonas on her birthday

priyanka chopra wishes mother in law denise jonas on her birthday

वह अक्सर अपने परिवार के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं। आज निक की मां यानी प्रियंका चोपड़ा की सासू मां का जन्मदिन है। इस मौके पर एक्ट्रेस ने अपनी सास डेनिस मिलर जोनस संग खूबसूरत तस्वीर शेयर कर उन्हें बर्थ डे विश किया है। तस्वीर में दोनों की बॉन्डिंग को साफ देखा जा सकता है।

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से सास डेनिस मिलर जोनस संग तस्वीर साथ करते हुए लिखा- ‘हैप्पी बर्थडे मिली, लव यू सो मच, आपको हमारी जिंदगी में पाकर धन्य हैं।
फोटो में तो दोनों की बॉन्डिंग दिख ही रही है लेकिन असल जिंदगी में भी सास-बहू के बीच शानदार बॉन्डिंग है। डेनिस इस उम्र भी खूबसूरती में बहू को टक्कर देती है। और दोनों की उम्र में महज 16 साल सा का अंतर है।

डेनिस और उनके पति पॉल केविन जोनस सीनियर को पहली नजर में एक-दूसरे से प्यार हो गया था। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली थी। डेनिस के चार बेटे केविन जोनास, जो जोनास, निक जोनास और फ्रेंकी जोनास है। बता दें कि प्रियंका के पति निक तीसरे नंबर के है यानी पीसी को दो जेठ और जेठानी है। प्रियंका अपनी सास डेनिस मिलर जोनास से महज 16 साल ही छोटी हैं। डेनिस अभी 55 साल की हैं।
priyanka chopra and denise jonas
डेनिस को ‘मम्मा जोनस’ के नाम से भी जाना जाता है और प्रियंका खुद उनकी मुरीद हैं। आपको बता दें डेनिस ने बहुत मेहनत की है। पहले वो एक साइन लैंग्वेज टीचर हुआ करती थीं। डेनिस पॉल केविन जोनस से शादी के बाद टेक्सास से कैलिफोर्नियां चली गईं। डेनिस मिशनरी के काम करना चाहती थीं और फिर Christ the Nations Institute में बतौर टीचर काम शुरू किया।
वहीं जोनस फैमिली एक रेस्टोरेंट भी चलाती है, जिसका नाम Nellie’s Southern Kitchen है। इसकी देखरेख से लेकर पैसों का हिसाब-किताब सबकुछ डेनिस और उनके पति संभालते हैं। डेनिस ने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए बहुत मेहनत की है।
बात करें प्रियंका के रर्कफ्रंट की तो जल्द ही अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज सिटाडेल में नजर आएंगी। इस सीरीज में देसी गर्ल के अपोजिट अभिनेता रिचर्ड मैडेन हैं। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा के हाथ में फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा भी है’। इस फिल्म में प्रियंका के साथ कटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी दिखेंगी।

Home / Entertainment / Bollywood / ये काम कर करोड़ो में कमाती हैं Priyanka Chopra की सास Denise Miller, दोनों की उम्र में है बस 16 साल का अंतर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो