scriptप्रियंका-निक के तीसरे रिसेप्शन के लिए सज गया होटल, यहां देखें तस्वीरें, वीडियो | priyanka nick third reception pics and video goes viral | Patrika News
बॉलीवुड

प्रियंका-निक के तीसरे रिसेप्शन के लिए सज गया होटल, यहां देखें तस्वीरें, वीडियो

वेन्यू को गुलाब के फूलों और लाइट्स से सजाया गया है।

मुंबईDec 20, 2018 / 09:28 pm

Mahendra Yadav

priyanka nick 3rd reception

priyanka nick 3rd reception

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी का आज तीसरा और आखिरी रिसेप्शन है। आज होने वाले रिसेप्शन में बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स शामिल होंगे। यह रिसेप्शन रिसेप्शन होटल ताज लैंड्स एंड में हो रहा है।

तस्वीरें आईं सामने:
प्रियंका-निक के रिसेप्शन वेन्यू की पहली फोटो सामने आ गई है। वेन्यू को गुलाब के फूलों और लाइट्स से सजाया गया है। इसके अलावा रिसेप्शन में प्रियंका और निक के नाम के पहले अक्षर NP का लोगों बनाया गया है।

नीले गाउन में नजर आई थीं प्रियंका
बता दें कि कल हुए रिसेप्शन में प्रियंका ने नीले रंग का गाउन पहना था, जिसमें वह खूबसूरत लग रही थीं। वहीं निक सूट में काफी जंच रहे हैं। प्रियंका का यह लुक देखते ही देखते वायरल हो गया था। यह रिसेप्शन प्रियंका और निक ने मुंबई के जे डब्ल्यू मैरियट होटल में रखा था। इस रिसेप्शन में इन दोनों के दोस्त और रिश्तेदारों ने शिरकत की थी।

प्रियंका-निक के तीसरे रिसेप्शन के लिए सज गया होटल, यहां देखें तस्वीरें, वीडियो
बॉलीवुड से ये लोग हो सकते हैं शामिल:
रिपोर्ट्स के मुताबिक आज होने वाले इस रिसेप्शन में बॉलीवुड से अमिताभ बच्‍चन, किंग खान शाहरुख, सलमान खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण सहित कई बड़े स्टार्स गेस्ट बनेंगे।

Home / Entertainment / Bollywood / प्रियंका-निक के तीसरे रिसेप्शन के लिए सज गया होटल, यहां देखें तस्वीरें, वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो