scriptBigg Boss OTT 2: पुनीत सुपरस्टार ने सलमान खान की लव लाइफ पर दिया चौंकाने वाला बयान, जानिए भाईजान को क्या बोल गए? | Puneet Superstar comment on Salman Khan love life Boss OTT 2 | Patrika News
बॉलीवुड

Bigg Boss OTT 2: पुनीत सुपरस्टार ने सलमान खान की लव लाइफ पर दिया चौंकाने वाला बयान, जानिए भाईजान को क्या बोल गए?

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 के प्रीमियर पर सलमान खान ने पुनीत सुपरस्टार से प्रेमिका नहीं होने के बारे में पूछा था। उस समय पुनीत ने कुछ नहीं बोला था। लेकिन अब घर से निकाले जाने के बाद जानिए क्या बोल दिए।

Jun 21, 2023 / 02:58 pm

Adarsh Shivam

Puneet Superstar comment on Salman Khan love life Boss OTT 2

बाएं से पुनीत सुपरस्टार दाएं में सलमान खान

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी का नया सीजन शुरू हो गया है और कंटेस्टेंट्स ने घर में बॉन्ड और ग्रुप बनाना शुरू कर दिया है। इतना ही नहीं शो के महज 24 घंटे के अंदर ही एक कंटेस्टेंट घर से बेघर भी हो गए। अपने कॉमिक वीडियो के लिए जाने जाने वाले सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर पुनीत सुपरस्टार को अजीब सी हरकतों के लिए बिग बॉस ने चेतावनी दी थी। इसके बावजूद पुनीत ने खुद पर टूथपेस्ट लगाया। इसके बाद बिग बॉस ओटीटी 2 ने पुनीत को हाउस से बाहर कर दिया। अब अपने एविक्शन के बाद उन्होंने लाइव आकर सलमान खान की लव लाइफ पर चौंकाने वाला बयान दिया है।
सलमान खान ने पुनीत सुपरस्टार से प्रेमिका नहीं होने के बारे में पूछा था
बिग बॉस ओटीटी 2 के प्रीमियर पर सलमान खान ने पुनीत सुपरस्टार से प्रेमिका नहीं होने के बारे में पूछा था। उस समय पुनीत ने कुछ नहीं बोला था। लेकिन अब घर से निकाले जाने के बाद सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर पुनीत ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने हिंदी में कहा, “मैं सलमान खान से कहना चाहता हूं कि क्या उनकी कोई गर्लफ्रेंड है? एक आता है दूसरा जाता है। इसलिए मैं कहना चाहता हूं कि सलमान खान भी सिंगल हैं और मैं भी सिंगल हूं।”
उन्होंने शो के प्रीमियर पर सलमान खान से अपनी पहली मुलाकात के बारे में भी बात की। इसी दौरान उन्होंने कहा, “सलमान उन्हें देखकर ‘नर्वस’ हो गए थे। सलमान खान पहले वो दूसरे कंटेस्टेंट्स से बात कर रहे थे लेकिन जब मैं आया तो शायद उन्होंने सोचा होगा कि क्या पागल या टैलेंटेड इंसान आया है और इसलिए वो चुपचाप वहां खड़े थे। उन्होंने सीधे मुझे घर के एंट्रेंस का रास्ता दिखाया था।”

यह भी पढ़ें

बरेली की बहु स्वरा भास्कर का शादी से पहले इन सितारों से था अफेसर, जानिए किसके साथ 5 साल रहा रिलेशन

पुनीत सुपरस्टार ने हाल ही में एक वीडियो में बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद शो के पैनलिस्ट में से एक एमसी स्टेन की भी आलोचना की और कहा, “बिग बॉस जाए भांड की भट्टी में। मुझे किसी की जरूरत नहीं है। पुनीत सुपरस्टार स्टार था, स्टार है और स्टार रहेगा। और मैं ये बताना चाहता हूं कि एमसी स्टेन तू कीड़े मकोड़े, मेरे को आके ललकारता है, मेरी कॉमेडी के पीछे आके ललकारता है तो मेरे दोस्तों पुनीत सुपरस्टार कल शाम को 4 बजे लाइव आने वाला है। सबका एक करके बैंड बजाने वाला है।”

Home / Entertainment / Bollywood / Bigg Boss OTT 2: पुनीत सुपरस्टार ने सलमान खान की लव लाइफ पर दिया चौंकाने वाला बयान, जानिए भाईजान को क्या बोल गए?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो