scriptरेस 3 के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं बॉबी देओल | Race 3: Bobby Deols unbelievable transformation see photo | Patrika News
बॉलीवुड

रेस 3 के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं बॉबी देओल

अपने कॅरियर को लेकर सीरियस हुए धर्मेन्द्र के सहजादे बॉली देओल, बनाई ऐसी बॉडी, देखकर दंग रह जाएंगे आप….

Nov 29, 2017 / 01:57 pm

भूप सिंह

Bobby_Deol

Bobby_Deol

बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल अपनी आने वाली फिल्म रेस 3 के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। बॉलीवुड फिल्मकार रमेश तौरानी फिल्म रेस का तीसरा संस्करण बनाने जा रहे हैं। फिल्म में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीस के साथ ही बॉबी देओल की भी मुख्य भूमिका होगी। इस फिल्म के लिए बॉबी काफी मेहनत कर रहे हैं।

https://twitter.com/BeingSalmanKhan?ref_src=twsrc%5Etfw

बॉबी जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं जिसका असर उनकी बॉडी पर देखने को मिल रहा है। बॉबी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपने मसल्स दिखा रहे हैं। इस तस्वीर को देखते हुए लग रहा है अब धर्मेन्द्र के सहजादे बॉबी अपने कॅरियर को सीरियस हो गए हैं। बताया जा रहा है कि सलमान खान रेस 3 के लिए अपना वजन 8 किलो कम करेंगे। इसके लिए वह विशेष तरह की डाइट ले रहे हैं। यह फिल्म 2018 में ईद पर रिलीज होगी।

शर्मीले नेचर के बॉबी देओल इसी हफ्ते सलमान खान के शो बिग बॉस-11 में पहुंचे थे और वहां उनकी परफेक्ट बॉडी वाली तस्वीर दिखाई थी। सलमान खान ने बताया था कि कभी जिम का रुख न करने वाले बॉबी देओल इन दिनों खूब पसीना बहा रहे हैं। वे जिम जा रहे हैं, और परफेक्ट बॉडी बनाने में लगे हैं। एब्स और बाइसेप्स। बेशक बॉबी देओल की शानदार पर्सेनेलिटी है और एक समय में उनके लंब बालों वाला लुक का जबरदस्त क्रेज था। बॉबी देओल ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की है और लिखा हैः जब कड़ी मेहनत रंग लाने लगता है! मोटिवेशन के लिए शुक्रिया सलमान खान।

सलमान खान को बॉडी बनाने के लिए कई बॉलीवुड स्टार अपना गुरु मानते हैं, और अब इसमें बॉबी का नाम भी जुड़ गया है। इससे पहले ऋतिक रोशन ने खुले तौर पर अपनी परफेक्टर फिजीक की इंस्पिरेशन सलमान खान को बताया था। इस साल बॉबी देओल की ‘पोस्टर बॉयज’ रिलीज हो चुकी है और इन दिनों वे ‘यमला पगला दीवाना-3’ की शूटिग कर रहे हैं। इसके अलावा, वे रेस-3 में सलमान खान के साथ भी नजर आने वाले हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / रेस 3 के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं बॉबी देओल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो