scriptअभिनेत्री राधिका आप्टे बनी निर्देशक, शॉट फिल्म ‘टस्लीपवॉकर्स’ से करेंगी शुरूआत | radhika apte truns director with sleepwalkers | Patrika News
बॉलीवुड

अभिनेत्री राधिका आप्टे बनी निर्देशक, शॉट फिल्म ‘टस्लीपवॉकर्स’ से करेंगी शुरूआत

राधिका आप्टे अभिनेत्री से बनी निर्देशक
‘स्लीपवॉकर्स’ फिल्म किया निर्देशन
 

नई दिल्लीOct 24, 2019 / 11:01 pm

Shweta Dhobhal

radhika_apte

नई दिल्ली। बॉलीवुड की सुपर टैलेंटेड गर्ल राधिका आप्टे अभिनेत्री से एक निर्देशक भी बन गई हैं। जी हां.राधिका आप्टे ने ‘स्लीपवॉकर्स’ नाम की एक शॉर्ट फिल्म का निर्देशन कर रही है। ये शॉर्ट फिल्म 30 मिनट की। इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है। इस फिल्म को हनी त्रेहान, अभिषेक चौबे और ललित प्रेम शर्मा प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं गुलशन देवैया और शहाना गोस्वामी मुख्य किरदार में हैं।

radhika_apte_3.jpg

राधिका ‘स्लीपवॉकर्स’ के बारे में बात करते हुए राधिका ने कहा, ‘यह सब अचानक हुआ। मैं शॉर्ट फिल्म लिखने की कोशिश कर ही रही थी कि ललित, हनी और अभिषेक ने इसे प्रोड्यूस करने की रजामंदी दे दी। अपने पहले निर्देशन के दौरान मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला है।’ राधिका आप्टे की फिल्म ‘स्लीपवॉकर्स उन ’मुद्दों को पर बनाई गई है जिनकी वजह से लोगों को बड़े स्तर पर नुकसान का शिकार होना पड़ता है।

radhika_apte_4.jpg

राधिका आप्टे से पहले भी कई अभिनेत्रियों ने निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा और नाम कमाया। जिनमें नंदिता दास, पूजा भट्ट, अपर्णा सेन, रेवथी, हेमा मालिनी और कोंकणा सेन मुख्य हैं। वहीं हाल में फिल्म मणिकर्णिका से कंगना रनौत और फिल्म रोम रोम से तनिष्ठा चटर्जी ने निर्देशन की दुनिया में कदम रखा है।

 

Home / Entertainment / Bollywood / अभिनेत्री राधिका आप्टे बनी निर्देशक, शॉट फिल्म ‘टस्लीपवॉकर्स’ से करेंगी शुरूआत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो