scriptशाहरुख-करण के लिए राज ठाकरे के आगे गिड़गिड़ाए सलमान | Raj Thackeray further Salman pleaded and requests to allow release of ADHM and Raees | Patrika News
बॉलीवुड

शाहरुख-करण के लिए राज ठाकरे के आगे गिड़गिड़ाए सलमान

बॉलीवुड किसी के बाप की जागीर नहीं कहने वाले सलमान खान के तेवर पड़े ठंडे…राज ठाकरे के आगे गिड़गिड़ाए…

Sep 28, 2016 / 02:59 pm

dilip chaturvedi

raj tkakre

raj tkakre

मुंबई। हमेशा से ही महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) को पाकिस्तानी कलाकारों का बॉलीवुड में काम करना पसंद नहीं था। उरी में आतंकी हमले के बाद तो एमएनएस काफी आक्रोश में है, न सिर्फ पाकिस्तानी कलाकारों को लेकर, बल्कि बॉलीवुड के उन निर्माता-निर्देशकों को भी आड़े हाथों लिया है, जो पाक कलाकारों को भारत की सरजमीं में फलने-फूलने का मौका देते हैं। एमएनएस कभी धमकी देने में पीछे नहीं रहती और जो कहते हैं, उसे कर भी दिखाते हैं। लेकिन उरी मामले के चलते जैसे ही एमएनएस ने पाकिस्तानी कलाकारों को 48 घंटे के भीतर भारत छोडऩे का अल्टीमेटम दिया, वैसे ही सोशल मीडिया पर एमएनएस की धमकी को लेकर ट्रेंड चल पड़ा। बॉलीवुड एमएनएस की इस धमकी के खिलाफ खड़ा नजर आया। हालांकि ऐसे बहुत सारे सेलेब्स भी सामने आए, जिन्होंने एमएनएस के फैसले का स्वागत किया।

बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान के पाकिस्तान लौट गए हैं। इसके साथ ही जो सबसे चौंकाने वाली खबर आई, वह ये कि बॉलीवुड के दबंग खान सलमान एमएनएस की धमकी से बेहद आहत हुए। इतना ही नहीं, सलमान से बॉलीवुड के कुछ लोगों की रिक्वेस्ट की कि वो एमएनएस के अध्यक्ष राज ठाकरे से इस बारे में बात करें और उनकी फिल्मों के रिलीज पर शांति बनाए रखें। फिर क्या था सलमान से कोई निवेदन करे और उसे वो पूरा न करें…ऐसा हो ही नहीं सकता। खबर है कि एमएनएस के अध्यक्ष राज ठाकरे को फोन करके सलमान उनके सामने खूब गिड़गिड़ाए और कुछ फिल्मों के लिए शांतिपूर्वक रिलीज हो जाने के लिए विनती की है। ये फिल्में हैं ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘रईस’। इन दोनों फिल्मों में पाकिस्तान एक्टर हैं। 


जी हां, सलमान ने राज ठाकरे से मिन्नतें की हैं कि करण जौहर की ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और शाहरुख खान की ‘रईस’ शांतिपूर्वक रिलीज हो जाने दें, जबकि इससे पहले दबंग सलमान ने एक बयान में कहा था कि बॉलीवुड किसी के बाप की जागीर नहीं है। यहां कोई भी काम कर सकता है। अब सवाल यह उठता है कि एमएनएस को चुनौती देने वाले सलमान एकाएक ठंडे कैसे पड़ गए। आखिर वो एकदम से दो फिल्मों के लिए राज ठाकरे के सामने क्यों गिड़गिड़ाने लगे? बेशक,यह बात चौंकाती है, लेकिन सवाल यह भी उठता है कि क्या ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘रईस’ शांतिपूर्वक रिलीज होगी। यदि रिलीज भी होती हैं, तो क्या दर्शक इन फिल्मों को तवज्जो देंगे। इससे पहले इंटॉलेरेंस के मुद्दे को लेकर शाहरुख खान फैन से जोर का झटका खा चुके हैं।


दरअसल, यह बात उस वक्त ज्यादा बिगड़ी, जब एमएनएस ने फिल्म ‘रईस’ में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के सारे शॉट्स काटने के कहा था और साथ ही धमकी भी दी थी कि यदि सीन नहीं काटे गए, तो फिल्म रिलीज नहीं होगी। बताया जाता है कि इसके बाद ही स्थिति बिगड़ी, जिसके चलते सलमान को राज ठाकरे के आगे झुकना पड़ा।

Home / Entertainment / Bollywood / शाहरुख-करण के लिए राज ठाकरे के आगे गिड़गिड़ाए सलमान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो