scriptगर्लफ्रेंड के साथ बैंकाक में राजकुमार राव, वायरल हो रहा उनका यह हॉट वीडियो | Rajkumar Rao Dance video goes viral with Girlfriend | Patrika News
बॉलीवुड

गर्लफ्रेंड के साथ बैंकाक में राजकुमार राव, वायरल हो रहा उनका यह हॉट वीडियो

गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ देश से बाहर फुर्सत के पल बिता रहे हैं

Dec 31, 2017 / 02:50 pm

Mahendra Yadav

Rajkumar Rao

Rajkumar Rao

बॉलीवुड हस्तियां नए साल के स्वागत की तैयारी में जुटे हैं। कुछ सेलिब्रिटी देश से बाहर अपनी पसंदीदा जगहों पर छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं। कुछ ने न्यू ईयर देश में ही मनाने का फैसला लिया है। बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव भी इन दिनों अपनी कथित गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ देश से बाहर फुर्सत के पल बिता रहे हैं। राजकुमार राव अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बैंकाक में हैं। राजकुमार राव और उनकी गर्लफ्रेंड सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं। ये दोनों अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर डाल रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार राजकुमार राव औार पत्रलेखा अपने किसी कॉमन फ्रेंड की शादी अंटेंड करने थाईलैंड गए थे और अब वहीं न्यू ईयर मनाकर लौटेंगे। राजकुमार ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। उनका यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राजकुमार राव अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ अमिताभ बच्चन के गाने जुम्मा चुम्मा पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।
बता दें कि इस साल पत्रलेखा और राजकुमार एक साथ एक्ता कपूर की वेब सीरीज ‘बॉस: डेड/ अलाइव’ में नजर आए थे। इस सीरीज में राजकुमार की एक्टिंग की काफी सरहाना की गई थी। इसके अलावा ये दोनों फिल्म ‘सिटीलाइट्स’ में भी साथ नजार आए थे। वहीं इस साल राजकुमार राव की 6 फिल्में रिलीज हुईं और उन्हें सभी फिल्मों के लिए सराहा गया। इतना ही इस साल राजकुमार को कई अवॉर्ड्स से भी सम्मानित किया गया। गौरतलब है कि राजकुमार राव और उनकी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा ने कभी भी अपने रिश्ते को दुनिया से नहीं छुपाया है और उन्हें सबके सामने अपना प्यार स्वीकार करने में कभी कोई शर्म भी नहीं आई।

हांलांकि यह कपल अभी शादी करने के मूड में नहीं है। राजकूमार राव का दावा है कि दोनों अपनी पर्सनल और प्रफेशनल लाइफ में एकदूसरे का हर हाल में साथ देते हैं। पिछले दिनों जब उनसे शादी के बारे में सवाल किया गया तो उनका कहना था कि उनकी शादी पत्रलेखा से होना तय है,लेकिन इस समय दोनों ही अपने करियर को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / गर्लफ्रेंड के साथ बैंकाक में राजकुमार राव, वायरल हो रहा उनका यह हॉट वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो