scriptहोली के मौके पर रजनीकांत ने दिया फैन्स को तोहफा, ‘काला’ के टीजर ने मचाई धूम | rajnikanth film kaala teaser release on holi | Patrika News
बॉलीवुड

होली के मौके पर रजनीकांत ने दिया फैन्स को तोहफा, ‘काला’ के टीजर ने मचाई धूम

होली के मौके पर रजनीकांत की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘काला’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है।

Mar 04, 2018 / 10:54 am

Riya Jain

kaala

kaala

इस साल रजनीकांत अपनी दो बड़ी फिल्में लेकर आ रहे हैं। रजनीकांत के फैंस उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘काला’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। होली के मौके पर इस फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है। हालांकि पहले ये टीजर 1 मार्च को रिलीज होने वाला था लेकिन कांची पीठ के शंकराचार्य जयेंद्र सरस्वती के निधन के चलते इसे पोस्टपोन कर दिया गया।

बता दें ‘काला’ का निर्देशन रंजीत कर रहे हैं। रंजीत इससे पहले रजनीकांत की फिल्म कबाली को भी डायरेक्ट कर चुके हैं। ‘काला’ फिल्म तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषाओं में बनाई जा रही है। इस फिल्म में रजनीकांत के अलावा नाना पाटेकर , पंकज त्रिपाठी, हुमा कुरैशी और समुथिरकानी भी मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे। ये फिल्म रजनीकांत के दामाद धनुष बना रहे हैं।

 

https://twitter.com/hashtag/kaala?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इसके अलावा रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ का भी फैंस को इंतजार है। ये फिल्म रोबोट का सीक्वल है। इस फिल्म में अक्षय कुमार खलनायक का किरदार निभाते दिखाई देंगे। रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ 27 अप्रेल को रिलीज होने जा रही है। ऐसा प्रतीत होता है कि फिल्म ‘बाहुबली’ को जमकर टक्कर देगी। अप्रेल में रिलीज करने की एक वजह और भी है की अप्रैल के अंत तक लगभग सभी बच्चों की छुट्टियां शुरु हो जाती हैं। जिससे फिल्म की कमाई में अच्छा खासा इजाफा होने की उम्मीद है।

फिल्म ‘2.0’ के चाइनीज वर्जन को चीन में 10 से 15 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा। अभी तक किसी भी भारतीय फिल्म को इतनी स्क्रीन्स नहीं मिली हैं। इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है की फिल्म कितने बड़े स्तर पर बनाई जा रही है।

आपको बता दें कि फिल्म ‘2.0’ दो साल में पूरी हुई है। फिल्म निर्देशक शंकर के निर्देशन में बनी ‘2.0’ को बनाने में पूरे 400 करोड़ लगाए गए हैं। साथ ही सुनने में आया है की इसकी मार्केटिंग के लिए 150 करोड़ खर्च किए जाएंगे। इस फिल्म में कई जूनियर आर्टिस्ट ने काम किया है। फिल्म की मेकिंग वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म में कितनी नई तकनीकों का उपयोग किया गया है।

Home / Entertainment / Bollywood / होली के मौके पर रजनीकांत ने दिया फैन्स को तोहफा, ‘काला’ के टीजर ने मचाई धूम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो