अनुप्रिया पटेल के बाद Raju Srivastava ने 'मिर्जापुर 2' के कंटेंट पर उठाए सवाल, बताया हिंसक और अश्लील

By: पवन राणा
| Published: 26 Oct 2020, 07:41 PM IST
अनुप्रिया पटेल के बाद Raju Srivastava ने 'मिर्जापुर 2' के कंटेंट पर उठाए सवाल, बताया हिंसक और अश्लील
अनुप्रिया पटेल के बाद Raju Srivastava ने 'मिर्जापुर 2' के कंटेंट पर उठाए सवाल, बताया हिंसक और अश्लील

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ( Raju Srivastava ) ने कहा कि 'मिर्जापुर 2' ( Mirzapur 2 ) वेब सीरीज अश्लीलता और हिंसा से भरा हुआ है। उन्होंने यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ( Yogi Adityanath ) से मामले पर ध्यान देने और संबंधित अधिकारियों से आग्रह किया है।

मुंबई। पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर 2' ( Mirzapur 2 ) को लेकर सांसद अनुप्रिया पटेल ( Anupriya Patel ) के बाद अब कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ( Raju Srivastava ) ने सवाल खड़े किए हैं। राजू का कहना है कि 'मिर्जापुर 2' अश्लीलता और हिंसा से भरी हुई है। उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ( Yogi Adityanath ) और संबंधित अधिकारियों से इस पर ध्यान देने का कहा है।

यह भी पढ़ें : मालदीव में छुट्टियां मना रहे बादशाह के चेहरे का हुआ बुरा हाल, देख फैंस और सेलेब्स को लगा झटका

सेंसर बोर्ड से पास हो आए कंटेंट

कॉमेडियन और उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष राजू श्रीवास्तव ने कहा कि 'मिर्जापुर 2' वेब सीरीज अश्लीलता और हिंसा से भरा हुआ है। उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मामले पर ध्यान देने और संबंधित अधिकारियों से आग्रह किया है कि वे सुनिश्चित करें कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कंटेंट सेंसर बोर्ड द्वारा प्रदर्शित की जाए।

 

मिर्जापुर का नाम हुआ धूमिल- अनुप्रिया
हाल ही अपना दल पार्टी से सांसद अनुप्रिया पटेल ने भी 'मिर्जापुर 2' पर आपत्ति जताते हुए कहा था कि इससे उनके निर्वाचन क्षेत्र का नाम धूमिल हुआ है। उन्होंने कहा था कि वेब सीरीज में जिले को गलत ढंग से पेश किया और जातिगत हिंसा को बढ़ावा दिया। इस संबंध में सांसद ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने लिखा था,'‘माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी एवं माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में मिर्जापुर विकासरत है। यह समरसता का केंद्र है। मिर्जापुर नाम Webseries के जरिए इसे हिंसक इलाका बताकर बदनाम किया जा रहा है। इस सीरिज के माध्यम से जातीय वैमनस्य भी फैलाया जा रहा है।’

यह भी पढ़ें : 'कुछ कुछ होता है' के क्यूट छोटे सरदार की होने वाली है शादी, यह लड़की बनेगी जीवनसाथी

गुरमीत सिंह और मीहिर देसाई के निर्देशन में बनी सीरीज को अमेजन प्राइम पर 23 अक्टूबर से स्ट्रीम किया जा रहा है। इस सीरीज में भी 'मिर्जापुर' की तरह हिंसा, बदले और मारधाड़ की भरमार है। 'मिर्जापुर किंग' बनने के लिए होड़ में वेब सीरीज के किरदार जमकर हिंसा का सहारा लेते नजर आते हैं। वेब सीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु शर्मा, श्वेता त्रिपाठी, कुलभूषण खरबंदा मुख्य भूमिकाओं मेें हैं।