मालदीव में छुट्टियां मना रहे Badshah के चेहरे का हुआ बुरा हाल, फोटो देख फैंस और सेलेब्स हुए चिंतिंत

By: पवन राणा
| Published: 23 Oct 2020, 11:47 PM IST
मालदीव में छुट्टियां मना रहे Badshah के चेहरे का हुआ बुरा हाल, फोटो देख फैंस और सेलेब्स हुए चिंतिंत
मालदीव में छुट्टियां मना रहे Badshah के चेहरे का हुआ बुरा हाल, फोटो देख फैंस और सेलेब्स हुए चिंतिंत

बादशाह ( Rapper Badshah ) ने फोटो के साथ लिखा है,'सनबर्न'। बादशाह की इस फोटो में साफ देखा जा सकता है कि उनके चेहरे पर ललाट, नाक और गालों पर धब्बे बने हुए हैं। उनकी यह हालत मालदीव में छुट्टियां मनाने के दौरान हुई है। इस पोस्ट ने सेलेब्स ने भी कमेंट किए हैं।

मुंबई। रैपर बादशाह ( Rapper Badshah ) ने एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस फोटो में रैपर का चेहरा पहचानने में नहीं आ रहा है। उन्होंने इसके कैप्शन में जानकारी दी है कि उन्हें सनबर्न ( Sunburn ) हो गया है। इस फोटो को देख फैंस और सेलेब्स सकते में आ गए हैं। उन्होंने रैपर को जल्द ठीक होने की शुभकामनाएं दी हैं।

यह भी पढ़ें : चिंरजीवी सरजा की पत्नी Meghana Raj ने दिया बेटे को जन्म, फैंस बोले- भाई, फिर से स्वागत है

बादशाह ने फोटो के साथ लिखा है,'सनबर्न'। बादशाह की इस फोटो में साफ देखा जा सकता है कि उनके चेहरे पर ललाट, नाक और गालों पर धब्बे बने हुए हैं। उनकी यह हालत मालदीव में छुट्टियां मनाने के दौरान हुई है। इस पोस्ट ने सेलेब्स ने भी कमेंट किए हैं।

View this post on Instagram

Sunburnt

A post shared by BADSHAH (@badboyshah) on

सुनील ग्रोवर का फनी कमेंट
इस पोस्ट पर कॉमेडियन एक्टर सुनील ग्रोवर ( Sunil Grover ) ने लिखा है,'ओए रब्बा! आपके परते हैं!' जैकलीन फर्नांडिस ने लिखा,'कठिन परिश्रम का फल मिलता है।' मृणाल ठाकुर ने लिखा,' ओह नो।' हिमांश कोहली ने लिखा,'खूब सारा एलॉय वीरा लगाओ, तुम ठीक हो जाओगे।' राघव जुयाल ने लिखा,' ये तो माउंटेन सनबर्न है, आप कहां हो?' गौरव तनेजा ने लिखा,'भाई सूरज पे ही चले गए थे क्या आप?

'सावन में लग गई आग' सॉन्ग हुआ पॉपुलर
बादशाह हाल ही 'सावन में लग गई आग...' सॉन्ग के साथ आए। इसमें उनके साथ नेहा कक्कड़ और मीका सिंह ने अपनी आवाजें दी हैं। इस रीमेक सॉन्ग में बादशाह और नेहा ने ताजगी भर दी है। गाने को खूब पसंद किया जा रहा है। ये गाना नई फिल्म 'गिन्नी वेड्स सनी' में पेश किया गया है। पायल देव ने इसमें संगीत दिया है। इस गाने को यूट्यूब पर साढ़े तीन करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

यह भी पढ़ें : Kangana Ranaut ने आमिर खान पर कसा तंज, बोलीं- इंटॉलरन्स गैंग से कोई पूछे कितने कष्ट सहे हैं

फेक व्यूज और फॉलोअर्स मामला
पिछले दिनों बादशाह का नाम फेक व्यूज और फॉलोअर्स मामले में सामने आया। इस मामले में पूछताछ के लिए उन्हें मुंबई क्राइम ब्रांच ने तलब भी किया। जानकारी के अनुसार, सोशल मीडिया पर गाने पर फेक व्यूज और फॉलोअर्स के लिए पैसे दिए जाते हैं। कथित तौर पर बादशाह ने भी अपने सॉन्ग 'पागल' के लिए ऐसा ही किया। उनके गाने को चंद घंटों में लाखों व्यूज मिले थे। इस मामले में अन्य सेलेब्स के नाम भी सामने आए थे।