Kangana Ranaut ने आमिर खान पर कसा तंज, बोलीं- इंटॉलरन्स गैंग से कोई पूछे कितने कष्ट सहे हैं

By: पवन राणा
| Published: 23 Oct 2020, 07:26 PM IST
Kangana Ranaut ने आमिर खान पर कसा तंज, बोलीं- इंटॉलरन्स गैंग से कोई पूछे कितने कष्ट सहे हैं
Kangana Ranaut ने आमिर खान पर कसा तंज

कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) पर मुंबई में एक और मामला दर्ज हुआ है। इसमें उन पर देशद्रोह और समुदायों मेंं वैमनस्य की भावना फैलाने के आरोप लगा हैं। इस पर कंगना ने पलटवार करते हुए कहा है कि जेल जाने को तैयार हूं।

मुंबई। एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) के खिलाफ मुंबई में एक और क्रिमिनल केस फाइल किया गया है। इसमें उन पर मुंबई पुलिस के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाया गया है। सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) की मौत के मामले में कंगना की टिप्पणी के खिलाफ एक वकील ने ये आरोप लगाए हैं। इसके बाद कंगना ने ट्वीट में आमिर खान ( Aamir khan ) पर निशाना साधते हुए अपनी बात कही है।

यह भी पढ़ें : प्रेग्नेंट Meghana Raj अपने बच्चे को ऐसे मिलवा रहीं दिवगंत पति से, वीडियो देख फैंस की आंखें हुईं नम

'फ्रॉड नहीं हूं'

कंगना ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'कैंडल मार्च गैंग, अवॉर्ड वापसी गैंग देखो ऐसा होता है एंटी फासीवाद विरोधी सुधारकों के साथ, तुम्हारी तरह नहीं जिनको कोई पूछता भी नहीं, मुझे देखो, महाराष्ट्र में फासीवादी सरकार के खिलाफ लड़ाई लड़ने में मेरे जीवन का महत्व हैै। तुम सब की तरह फ्रॉड नहीं हूं।' हालांकि कंगना ने इस ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया।

'जेल जाने का इंतजार कर रही हूं'

एक और ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा, 'मैं सावरकर, नेता जी बोस और झांसी की रानी की उपासक हूं। आज सरकार मुझे जेल में डालने का प्रयास कर रही है। इससे मुझे मेरी पसंद को लेकर आत्मविश्वास मिलता है। जेल जाने का इंतजार कर रही हूं और वैसी ही यातनाएं झेलूंगी जैसी मेरे आदर्शों ने झेली। इससे मेरे जीवन को अर्थ मिलेगा। जय हिन्द।'

आमिर खान पर साधा निशाना
कंगना ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने आमिर खान को टैग किया। इसमें उन्होंने लिखा, 'जैसे रानी लक्ष्मीबाई का किला तोड़ा था, मेरा घर तोड़ दिया, जैसे सावरकर जी को विद्रोह के लिए जेल में डाला गया था, मुझे भी जेल भेजने की पूरी कोशिश की जा रही है, इंटॉलरन्स गैंग से जाके कोई पूछे कितने कष्ट सहे हैं उन्होंने इस इंटॉलरंट देश में?' बता दें कि कुछ वर्ष पहले आमिर खान ने देश में असहिष्णुता की बात कही थी। साथ ही कहा था कि पत्नी और बच्चे सेफ फील नहीं करते हैं।

यह भी पढ़ें : चिंरजीवी सरजा की पत्नी Meghana Raj ने दिया बेटे को जन्म, फैंस बोले- भाई, फिर से स्वागत है

देशद्रोह और समुदायों में वैमनस्य का लगाया आरोप
रिपोर्ट में कहा गया है कि कंगना पर मुंबई पुलिस के अपमान के साथ देशद्रोह और समुदायों में वैमनस्य का आरोप भी लगाया गया है। जानकारी के अनुसार, उन पर देश, पुलिस, सरकारी विभागों, कार्यकारी मशीनरी को बदनाम करने का आरोप भी है। मामले की सुनवाई 10 नवंबर को की जा सकती है।

Aamir khan