scriptरामचरन के इंसिपिरेशन हैं सलमान खान, एक्टर नें कहा- भाई के लिए नहीं व्यक्त कर सकता अपने जज्बात.. | Ram Charan thanks Salman Khan for being his inspiration | Patrika News
बॉलीवुड

रामचरन के इंसिपिरेशन हैं सलमान खान, एक्टर नें कहा- भाई के लिए नहीं व्यक्त कर सकता अपने जज्बात..

सलमान खान को लेकर रामचरन ने जो कहा वो वायरल हो रहा है
दबंग 3′ 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है

Dec 19, 2019 / 08:23 pm

Vivhav Shukla

ram_charan_thanks_salman_khan_for_being_his_inspiration.jpg
नई दिल्ली। बॉलीवुड़ के दंबग खान की सबसे धाकड़ फिल्म दबंग 3 को रिलीज होने में कुछ ही घंटे बचे हैं। ऐसे में सुपरस्टार सलमान खान फिल्म प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। इसी क्रम में चुलबुल पांड़े हाल ही में हैदराबाद पहुंचे थे। यहां उन्होंने तेलुगू के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) और वेंकटेश (Venkatesh) के साथ मिलकर ‘मुन्ना बदनाम’ सॉन्ग पर स्टेज पर जमकर तहलका मचाया। इसके साथ ही हैदराबाद ने उनका खुले दिल से स्वागत किया।
सलमान खान इतना प्यार और सपोर्ट देखकर हैदराबाद की जनता को शुक्रिया कहा। उन्होंने रामचरन और वेंकटेश का शुक्रिया अदा किया। जिसके बाद रामचरन ने जो सलमान के लिए कहा वो खूब वायरल हो रहा है। राम ने सलमान की तरफ देखते हुए कहा कि- मेरी इंसिपिरेशन बनने के लिए आपका शुक्रिया.. सलमान भाई के लिए अपने जज्बात व्यक्त नहीं कर सकता बस इतना इतना कहूंगा ये मेरे बड़े भाई हैं।
इसके जवाब में सलमान ने कहा- मैं रामचरन को बचपन से जानता हूं क्योकि इनके पिता चिरंजीवी और मैं काफी क्लोज हैं। वेंकटेश मामा तो मेरे अच्छे दोस्त हैं और इनको मैं 25 सालों से जानता हूं। इस दौरान सभी लोगों ने जम कर डांस किया।
View this post on Instagram

#dabangg3 #beingsalmankhan

A post shared by मुसलमान 🌟 jamil khan (@salmankhanfancize) on

बता दें बता दें सलमान खान (Salman Khan) की ‘दबंग 3 (Dabangg 3)’ कल यानी 20 दिसम्बर को रिलीज़ हो रही है। दबंग 2 की तरह इस फिल्म के प्रोड्यूसर सलनाम के भाई अरबाज़ ख़ान ही हैं। वहीं फिल्म को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है। इससे पहले प्रभुदेवा ने सलमान खान की फिल्म ‘वॉन्टेड’ का डायरेक्ट किया था, और यह फिल्म सुपरहिट रही थी। स्टारकास्ट की बात करें तो फिल्म में सलमान के अलावा सोनाक्षी सिन्‍हा, सई मांजरेकर, अरबाज खान और किच्चा सुदीप अहम किरदार में हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / रामचरन के इंसिपिरेशन हैं सलमान खान, एक्टर नें कहा- भाई के लिए नहीं व्यक्त कर सकता अपने जज्बात..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो