scriptशूटिंग चल रही हो या रेस्ट टाइम, रामू की इस पोर्न स्टार ने नहीं पहने कपड़े | ramgopal varma film god sex and truth Protest against | Patrika News
बॉलीवुड

शूटिंग चल रही हो या रेस्ट टाइम, रामू की इस पोर्न स्टार ने नहीं पहने कपड़े

पद्मावत के बाद अब राम गोपाल वार्मा की फिल्म ‘गॉड सेक्स ऐंड ट्रुथ’ का विरोध जारी

मुंबईJan 23, 2018 / 04:46 pm

Preeti Khushwaha

ramgopal verma

ramgopal verma

हमेशा विवादित फिल्में बनाने के लिए मशहूर फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा की एक और फिल्म विवादों का शिकार हो रही है। लीक से कुछ ज्यादा ही हटकर फिल्में बनाने वाले फिल्ममेकर रामू इन दिनों अपनी फिल्म ‘गॉड सेक्स ऐंड ट्रुथ’ को लेकर चर्चा में हैं। आपको बता दें कि उन्होंने अपनी फिल्म में अमेरिकी पॉर्न स्टार मिया मल्कोवा को कास्ट किया है।

 

शूटिंग चल रही हो या रेस्ट टाइम, रामू की इस पोर्न स्टार ने नहीं पहने कपड़े

रामू की एक्ट्रेस रामू के साथ बैकस्टेज मिली इस हालत में :
उनकी इस फिल्म की सबसे हैरान कर देने वाली बात ये है, कि उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। ये फोटोज बैकस्टेज की हैं,जिसे देखते ही आप हैरान रह जाएंगे। इन तस्वीरों में मिया न्यूड अवस्था में दिखाई दे रहीं हैं। राम गोपाल वर्मा अपनी इस एक्ट्रेस के साथ बैठ कर फिल्म के बारे में चर्चा करते नजर आ रहे हैं। उनकी इस एक्ट्रेस ने नार्मल टॉक के दौरान भी या यों कहें कि रेस्ट टाइम में भी कपड़े नही पहने हैं। रामू के साथ बिना कपड़ो की वायरल हो रही इन तस्वीरों का लोग भरकस विरोध भी जता रहें हैं।

शूटिंग चल रही हो या रेस्ट टाइम, रामू की इस पोर्न स्टार ने नहीं पहने कपड़े

रामू ने एक और विवादित फिल्म को दी चुनौती:
पहले से ही विवादों में घिरी फिल्म पद्मावत को लेकर फिल्ममेकर राम गोपाल ने दिया बड़ा बयान। उन्होंने कहा कि एक बार दोनों फिल्मों को रिलीज हो जाने दो। फिर देखते हैं कि किसकी फिल्म बॉक्सऑफिस पर चलेगी।

शूटिंग चल रही हो या रेस्ट टाइम, रामू की इस पोर्न स्टार ने नहीं पहने कपड़े

फिल्म के ट्रेलर ने इंटरनेट पर मचा रखा है बवाल:
आपको बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर भी काफी बोल्ड है। इस फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है। गॉड,सेक्स एंड ट्रूथ’ फिल्म की कहानी पोर्न स्टार बनने पर आधारित है। ये फिल्म 26 जनवरी को रिलीज हो रही है। 23 जनवरी को रामगोपाल वर्मा ने खुद अपने ट्विटर हैंडल से इसकी जानकारी दी।

Me beating the shit out of imaginary protestors of @mia_malkova ‘s #GodSexTruth

A post shared by RGV (@rgvzoomin) on

प्रदर्शनकारियों को इस तरह मारते मिलें रामू:
राम गोपाल वार्मा की अडल्ट फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही उसका विरोध जारी है। इतना ही नहीं कुछ महिलाओं ने फिल्म का विरोध करते हुए फिल्ममेकर राम गोपाल का पुतला भी जलाया। रामू ने उनको मस्ती भरे अंदाज में जवाब देते एक विडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। इस विडियो के साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा, मैं काल्पनिक प्रदर्शनकारियों को मार रहा हूं, जो ‘गॉड, सेक्स और ट्रुथ’ का विरोध कर रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / शूटिंग चल रही हो या रेस्ट टाइम, रामू की इस पोर्न स्टार ने नहीं पहने कपड़े

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो