scriptदीपिका-रणबीर ने किया खुलासा, अभी भी एक-दूसरे से करते हैं प्यार! | Ranbir-Deepika just admitted they still LOVE each other | Patrika News
बॉलीवुड

दीपिका-रणबीर ने किया खुलासा, अभी भी एक-दूसरे से करते हैं प्यार!

एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में रणबीर और दीपिका ने कहा है कि वो दोनों अभी भी एक-दूसरे से बेइंतहां प्यार करते हैं और हमेशा करते रहेंगे

ranbir-deepika

ranbir-deepika

मुंबई। कभी एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रह चुके रणबीर-दीपिका आज भले ही अलग हो गए हों लेकिन दोनों के दिल में एक-दूसरे के लिए मोहब्बत अभी भी बरकरार है। फिल्म ये जवानी है दिवानी, बचना है हसीनों के बाद एक बार फिर फिल्म तमाशा से साथ में वापसी कर रही इस जोड़ी ने एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा है कि वो दोनों अभी भी एक-दूसरे से बेइंतहां प्यार करते हैं और हमेशा करते रहेंगे।

अभी भी हैं मुझे रणबीर से प्यार
इंटरव्यू में जब दीपिका से रणबीर को लेकर सवाल पूछा गया कि क्या वह अभी भी उनसे प्यार करती हैं तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि हां मैं रणबीर से अभी भी प्यार करती हूं। मुझे नहीं लगता की हर एहसास को खत्म किया जाना चाहिए, मुझे इस बात पर विश्वास नहीं हैं कि किसी के प्रति भावनाएं कहीं से भी एकतरफा हों। उन्होंने कहा कि फीलिंग्स और इमोशन्स बहुत ही परतदार होती है जिसे इतनी आसानी से मिटाया नहीं जा सकता है। 

हमेशा करुंगी प्यार
दीपिका ने कहा कि रणबीर मेरे लिए ऐसे व्यक्ति हैं जिन्हें में हमेशा प्यार करती रहूंगी और उनके लिए मैं हमेशा पजेसिव रहती हूं। जब मैं उनके बारे में कुछ पढ़ती हूं, देखती हूं जो बेकार या सही हूं मैं उसको लेकर रणबीर से शेयर करती हूं। हो सकता है कि मैं इसके लिए रणबीर से उसी वक्त फोन कर बात भी कर सकती हूं। 

एक वक्त था जब रणबीर बदलने लगे थे
उन्होंने कहा कि एक वक्त ऐसा आया था जब मुझे लगा था कि रणबीर के बिहेवियर में बदलाव आ गया है हालांकि वह कैसा भी हो लेकिन उससे मुझे बहुत फर्क पड़ता है। हम एक दूसरे के जीवन में उस वक्त नहीं थे कि जान सके की चीजें पूरी तरह बदली हैं या फिर बदली हुई दिख रही हैं। लेकिन उसके बारे में जब कई चीजें बाहर आईं तो मैं यह महसूस करती हूं कि मेरा अधिकार है कि मैं उसे फोन कर यह बोलूं कि जो हो रहा था वह गलत था। 

एक-दूसरे को है फीडबैक देने का अधिकार
इसके अलावा दीपिका ने रणबीर के फिल्म सलेक्शन को लेकर बोलते हुए कहा कि दोनों को अधिकार है कि हम एक दूसरे के काम को देखकर उसके बारे में फीडबैक दें। हम दोनों अब अलग हैं और हमें अधिकार है कि हम जो चाहें वह कर सकते हैं लेकिन हम दोनों अब उस लेवल पर हैं कि एक-दूसरे से कुछ भी कह सकते हैं।

अभी भी है दीपिका से मोहब्बत
जब यही सवाल रणबीर से पूछा गया कि क्या वह अभी भी दीपिका से प्यार करते हैं तो उन्होंने कहा कि हां मैं अभी भी दीपिका से प्रेम करता हूं। रणबीर ने कहा कि दीपिका के लिए मेरे दिल में इतना प्यार है जितना एक परिवार के लिए होता है। यह प्रेम केयर भी है और उनपर गर्व भी है। हालांकि अब इन चीजों में बदलाव जरूर आया है लेकिन जो भी हुआ है वह अच्छे के लिए हुआ है। यह प्रेम बिल्कुल भी इम्मेच्योर नहीं है, यह बिल्कुल प्रगाढ़ और सही है। हम दोनों का एक दूसरे के प्रति सकारात्मक प्रेम है।

हालांकि रणबीर-दीपिका के इस बयान से कैटरीना और रनवीर पर क्या असर होगा इसका तो नहीं मालूम लेकिन दर्शक तो यही चाहेंगे की रणबीर-दीपिका की यह जोड़ी हमेशा अपनी फिल्मों से उन्हें एंटरटेन करती रहे। बता दें कि दीपिका और रणबीर की आगामी फिल्म तमाशा है जिसका निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है। फिल्म 27 नवंबर को रिलीज होगी।

Home / Entertainment / Bollywood / दीपिका-रणबीर ने किया खुलासा, अभी भी एक-दूसरे से करते हैं प्यार!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो